VIDEO- Jhunjhunu: शादी समारोह में फूलों की जगह बरसे लात-घूसे, तलवार से हमले का आरोप

VIDEO- Jhunjhunu: शादी समारोह में फूलों की जगह बरसे लात-घूसे, तलवार से हमले का आरोप

झुंझुनूं: जिला मुख्यालय पर स्थित सामुदायिक विकास भवन में बीती रात हुए शादी समारोह में फूलों की बारिश की जगह लात-घूसे चले और जमकर मारपीट हुई. आरोप है कि एक व्यक्ति ने तलवार से भी हमला कर दिया. जिससे चिड़ावा निवासी भांजा तथा मंड्रेला निवासी मामा घायल हो गया. इस संदर्भ में कोतवाली थाने में झुंझुनूं के कुछ युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है.

चिड़ावा निवासी शाहरूख ने बताया कि वह अपने ममेरे भाई इस्लाम की शादी में हिस्सा लेने के लिए झुंझुनूं आया था. जब शादी की रस्में चल रही थी तो किसी ने बताया कि कुछ युवक दूल्हे को मार रहे हैं. जब जाकर देखा तो ऐसा कुछ नहीं था. लेकिन शाहरूख और परिवार के अन्य सदस्य दूल्हे के पास खड़े हो गए. इसी दौरान शाहरूख व अन्य पर कुछ युवकों ने ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए. वहीं तलवार से भी सिर पर हमले का आरोप है. 

इस मारपीट के दो वीडियो भी सामने आए: 
घायल शाहरूख तथा उसके दूसरे मामा मुबारिक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं घायलों की तरफ से कोतवाली में रिपोर्ट दी गई है. इस मारपीट के दो वीडियो भी सामने आए है. जिसमें स्टेज पर ही युवक आपस में कुर्सियां फेंक कर, बेल्ट से और लात-घूसों से लड़ाई कर रहे हैं. हमला करने वाले दूसरी बारात में शामिल युवक है. 


 

और पढ़ें