Jhunjhunu: घर की नींव के मुहूर्त का ससुराल में न्योता देने जा रहे दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत

Jhunjhunu: घर की नींव के मुहूर्त का ससुराल में न्योता देने जा रहे दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत

झुंझुनूं: जिले के उदयपुरवाटी (Udaipurwati) में मणकसास व बाघोली के बीच काली डूंगरी के पास पिकअप की टक्कर (road accident) से बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई. दोनों उदयपुरवाटी कस्बे के बड़ावाली ढाणी से अपने ससुराल बाघोली न्योता देने जा रहे थे. 

जानकारी के अनुसार बड़ावाली ढाणी निवासी सगे भाई जगदीश सैनी व बलराम सैनी पुत्र सुंडाराम सैनी बाइक से अपने ससुराल बाघोली जा रहे थे. रास्ते में मणकसास व बाघोली के बीच काली डूंगरी के निकट मोड़ में सामने से आ रही पिकअप के चालक ने टक्कर मार दी. हादसे में बलराम सैनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जगदीश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे के वक्त मणकसास निवासी शशि कुमार ने अपनी गाड़ी से दोनों को नीमकाथाना अस्पताल पहुंचाया. हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया. 

दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया: 
पुलिस को सूचना मिलने पर दोनों शवों को उदयपुरवाटी सीएचसी स्थित मोर्चरी में रखवाया गया. एएसआई बाबूलाल ने दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. शाम को गमगीन माहौल में दोनों भाइयों का अंतिम संस्कार कर दिया गया. जगदीश व बलराम महाराष्ट्र के जलगांव में टाइल मैशन का काम करते हैं. बड़े भाई जगदीश सैनी ने काज्यावाली ढाणी में मकान बनवा रखे हैं तथा छोटे भाई बलराम ने प्लॉट ले रखा था. बलराम के मकानों की नींव का मुहूर्त 24 अप्रैल को होना था. दोनों भाइयों का ससुराल बाघोली था और वे अपने ससुराल वालों को मुहूर्त का न्यौता देने जा रहे थे. बड़े भाई जगदीश के एक बेटा व एक बेटी है तथा बलराम के दो बेटे व एक बेटी है.

और पढ़ें