VIDEO: नशे के लिए टोकना पड़ा भारी, बिबानी मुक्ति धाम में युवक की लट्ठ व बेल्ट से पिटाई

झुंझुनूं: जिले से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक युवक को डंडों और बेल्ट से पिटाई (beating) की जा रही है और युवक हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहा है. मामला झुंझुनूं शहर के बिबानी मुक्ति धाम (Mukti Dham) का है. जहां पर तीन दिन पहले एक युवक के साथ कुछ युवकों ने जबरदस्त पिटाई की. 

सूत्रों के मुताबिक झुंझुनूं शहर का रहने वाला महेश बिबानी मुक्ति धाम की तरफ से आ रहा था कि कुछ युवक महेश को अपने साथ बिबानी ले गए और वहां पर उसके साथ मारपीट कर वीडियो भी बना लिया. इस मामले में महेश ने बताया कि वह डर के मारे अभी तक कोतवाली नहीं गया है. क्योंकि उसे डर है कि कहीं मारने वाले उसे ही एससी-एसटी मामले में बंद ना करवा दे. साथ ही उसकी यह आर्थिक स्थिति भी नहीं की वह कोर्ट कचहरी में जाए. 

साथ ही महेश ने बताया कि ये युवक यहां पर हर तरह का नशा (drug) करते हैं. जिन्हें टोकने पर ही उसके साथ मारपीट की गई और आरोप यह लगाया गया कि उसने महिलाओं के साथ अभद्रता की. जबकि ऐसा कुछ नहीं था. उसने बताया कि होली के पास भी इन्हीं युवकों ने एक बिहारी युवक के साथ भी मारपीट की. वो भी थाने तक नहीं पहुंचा. सवाल यह है कि इतनी बुरी तरह तालिबानी तरीके से पिटाई होने के बाद भी ना तो मार खाने वाले थाने तक पहुंचने की हिम्मत कर पा रहे हैं और ना ही पुलिस कोई कार्रवाई कर पा रही है. 

और पढ़ें