close ads


जोधपुर: चार वाहन आपस में टकराये, एक महिला समेत 3 लोगों की मौत 

जोधपुर: चार वाहन आपस में टकराये, एक महिला समेत 3 लोगों की मौत 

जोधपुर: नागौर रोड पर सड़क पर मरी पड़ी दो भैंस की वजह से हुए सड़क हादसे में चार वाहन एक के बाद एक कर महज तीन मिनट के अंतराल से टकरा गए. इस घटना में एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई. जबकि छह जने गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें इलाज के लिए जोधपुर लाया जा रहा है. भवाद फांटे के निकट दो भैंस सड़क पर मरी हुई पड़ी थी. किसी ने इन्हें सड़क से उठवा कर एक तरफ नहीं कराया.

एक महिला समेत 3 लोगों की मौत:
मंगलवार शाम अंधेरे में एक भैंस से टकरा कर एक कार पलटी खा गई. इसके पीछे आ रही एक बोलेरो कैंपर भी भैंस से टकराने के बाद कार से जा भिड़ी. कैंपर पिथासनी के एक विश्नोई परिवार के नौ जने सवार थे. यह परिवार एक सामाजिक समारोह में भाग लेकर लौट रहा था. कैंपर में पांच जने आगे और चार जने पीछे बैठे थे. इस हादसे में कैंपर में सवार एक महिला, एक बालक व एक बालिका की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

एक के बाद एक कर दो अन्य कार भी भैंस से टकराई: 
कैंपर में फंसे लोगों को बाहर निकाला जाता उससे पहले एक के बाद एक कर दो अन्य कार भी भैंस से टकरा गई, लेकिन इन्हें ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा. मौके पर मौजूद लोगों ने कैंपर में फंसे लोगों को बाहर निकाला. तीन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. छह अन्य घायलों को एम्बुलेंस में बैठाकर जोधपुर के लिए रवाना किया गया है. वहीं सबसे पहले भैंस से टकरा कर पलटी कार में कोई नहीं मिला. इसका चालक टक्कर लगने के बाद स्वयं ही बाहर निकल वहां से भाग निकला.

...फर्स्ट इंडिया के लिए राजीव गौड़ की रिपोर्ट

और पढ़ें