जयपुर जोधपुर एसीबी का बाड़मेर में बड़ा धमाका, घूसखोर RAS सुनील कुमार को एसीबी ने किया ट्रैप

जोधपुर एसीबी का बाड़मेर में बड़ा धमाका, घूसखोर RAS सुनील कुमार को एसीबी ने किया ट्रैप

जयपुर: जोधपुर एसीबी ने बाड़मेर में बड़ा धमाका किया है. घूसखोर RAS सुनील कुमार को एसीबी ने ट्रैप किया है. साथ ही ड्राइवर दुर्गाराम को भी एसीबी ने दबोचा है. गुड़ामलानी SDM को एसीबी ने 10 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है. घूस की यह राशि स्टे लगाने की एवज में मांगी गई थी. ASP दुर्गसिंह राजपुरोहित ने कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस मामले की एसीबी डीआईजी विष्णु कांत मॉनिटरिंग कर रहे हैं. इस कार्रवाई को डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन के निर्देश पर अंजाम दिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार परिवदी ए़वोकेट पप्पूराम ने लिखित में शिकायत दर्ज कराई कि मेरे मुवकिल पोपटराम की जमीन को लेकर एक मामला एसडीएम कोर्ट में विताराधीन है. इस मामले में अस्थाई निषेधाज्ञा के लिए एसडीएम सुनील कुमार दस हजार रुपए की मांग कर रहा है. 

शिकायत के सत्यापन के दौरान इस बात की पुष्टि हो गई कि एसडीएम रिश्वत की मांग कर रहा है. आज सुबह ट्रैप का आयोजन कर पप्पूराम को एसडीएम के पास भेजा गया. उसके बाद एसडीएम ने उससे दस हजार रुपए लेकर अपने ड्राइवर दुर्गाराम को सौंप दिए. ड्राइवर ने यह राशि अपने वाहन के अगले डेस्क बोर्ड में रख दिए. 

इसी दौरान जोधपुर से गई स्पेशल टीम के सदस्यों ने एसडीएम सुनील कटेवा और उनके ड्राइवर को दबोच लिया. साथ ही वाहन से रंग लगे दस हजार की रिश्वत राशि को भी बरामद कर लिया. बाद में दोनों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. 
 

और पढ़ें