जोधपुर जोधपुर में ACB की कार्रवाई, बाप पटवारी डाल सिंह को रिश्वत लेते किया ट्रैप

जोधपुर में ACB की कार्रवाई, बाप पटवारी डाल सिंह को रिश्वत लेते किया ट्रैप

 जोधपुर में ACB की कार्रवाई, बाप पटवारी डाल सिंह को रिश्वत लेते किया ट्रैप

जोधपुर: जोधपुर एसीबी स्पेशल टीम ने आज जोधपुर जिले की बाप तहसील के बारू गांव के पटवारी डालसिंह मेघवाल को एक दलाल के साथ मिलकर पांच हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया. इस मामले में पहले दो हजार रुपए ले चुका पटवारी पुस्तैनी जमीन के नाम सुधार करने की एवज में रिश्वत ले रहा था.

एसीबी जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित ने बताया कि बाप तहसील क्षेत्र के राणेरी गांव निवासी सिद्धराजसिंह विश्नोई ने शिकायत दर्ज कर बताया कि गांव में स्थित उसकी पुस्तैनी जमीन के कागजात में नाम शुद्धिकरण के लिए उसने पटवारी डालसिंह मेघवाल से संपर्क किया. पटवारी ने अपने एक सहायक दलाल के माध्यम से इस कार्य के लिए रिश्वत की मांग की. सहायक के माध्यम से दो हजार रुपए पहले से प्राप्त कर लिए. एसीबी ने 25 फरवरी को शिकायत का सत्यापन कराया. इस दौरान पटवारी ने पांच हजार रुपए देने की मांग की.

एसीबी ने ट्रैप आयोजित कर सिद्धराजसिंह को पांच हजार रुपए की रिश्वत के साथ भेजा:
आज सुबह एसीबी ने ट्रैप आयोजित कर सिद्धराजसिंह को पांच हजार रुपए की रिश्वत के साथ भेजा. पटवारी ने उसे अपने सहयोगी दलाल कुंदनराम के घर बुलाया. वहां पांच हजार रुपए प्राप्त कर पटवारी ने अपने सहयोगी दलाल को सौंप दिए. उसी समय एसीबी की टीम ने उन्हें दबोच लिया. सहयोगी दलाल के घर से रंग लगे पांच हजार रुपए बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.
 

और पढ़ें