Jodhpur Jodhpur: भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व में कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन, सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

Jodhpur: भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व में कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन, सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

Jodhpur: भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व में कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन, सहायक अभियंता को सौंपा ज्ञापन

जोधपुर: जोधपुर डिस्कॉम के तहत आने वाले लालसागर डिस्कॉम कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर भारतीय मजदूर संघ (Bharatiya Mazdoor Sangh) के नेतृत्व में सभी कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया. साथ ही सहायक अभियंता को ज्ञापन भी सौंपा. ज्ञापन सौंपने के साथ ही अपनी विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया.

जिसमें अगर बात करे तो कर्मचारियों की कमी, सब डिवीजन बनाने की मांग व जर्जर अवस्था में बिल्डिंग को दुरूस्त करवाने जैसी विभिन्न मांगे की गई. लालसागर स्थित डिस्कॉम सहायक अभियंता कार्यालय में पिछले पांच सालों से अनेको समस्याएं बनी हुई है जिसका समाधान आज तक नहीं हो पाया है. डिस्कॉम कर्मचारियों द्वारा कई बार ज्ञापन दिए गए और मांग की गई लेकिन उनपर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

कर्मचारियों की कमी के साथ ही भवन का जर्जर हालत में होना गिरने का खतरा बना हुआ है जो कई हादसों का कारण बन सकता है. कर्मचारी यहां भय में काम करने को मजबूर है लेकिन उच्चाधिकारियों द्वारा इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. 

पीने के पानी तक की बेहतर व्यवस्था तक नहीं:

इन्हीं सभी समस्याओं को लेकर एक बार फिर डिस्कॉम कर्मचारियों द्वारा अधिकारियों के संज्ञान में लाने के लिए सहायक अभियंता (Assistant Engineer) लालसागर के हरीश देवपाल (Harish Devpal) को ज्ञापन सौंपकर अपनी विभिन्न मांगो से अवगत कराया गया है. यहां तक की यहां पीने के पानी तक की बेहतर व्यवस्था तक नहीं है. तकनीकी कर्मचारियों की कमी के चलते भी कई बार समस्याओं का समाधान समय पर नहीं हो पाने के कारण कई तरह के विवाद का सामना भी कर्मचारियों को करना पड़ता है.

और पढ़ें