Jodhpur: पुलिस ने वेश्यावृत्ति के आरोप में छह महिलाओं सहित दस लोगों को किया गिरफ्तार

Jodhpur: पुलिस ने वेश्यावृत्ति के आरोप में छह महिलाओं सहित दस लोगों को किया गिरफ्तार

जोधपुर: शहर की सदर बाजार पुलिस ने गुरुवार की देर शाम जवाहरखाना घासमंडी क्षेत्र में वेश्यावृत्ति के आरोप में छह महिलाओं सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें चार ग्राहक शामिल बताए गए है. पुलिस ने पीटा में सभी को गिरफ्तार कर अग्रिम अनुसंधान आरंभ किया है. रात तक पुलिस की इस संबंध में कार्रवाई जारी रही थी. 

प्रशिक्षु आरपीएस मंगलेश चूंडावत ने बताया कि मुखबिरी सूचना मिली कि सदर बाजार हलके में जवाहर खाना रोड एवं घासमंडी क्षेत्र में अनैतिक कार्य कुछ महिलाओं द्वारा किया जा रहा है. इस पर पुलिस की तरफ से डेकॉय बनाकर भेजा गया और इशारा पाकर कुछ घरों में रेड दी गई. तब यहां से छह महिलाओं को पकडऩे के साथ चार युवकों को भी हिरासत में लिया गया. ये लोग ग्राहक बनकर आए हुए थे. आरपीएस चूंडावत ने बताया कि इन सभी के खिलाफ पीटा में कार्रवाई कर केस दर्ज किया गया है. अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है.

पुलिस की तरफ से काफी अरसे बाद इस एरिया में रेड दी गई: 
बता दें कि पुलिस की तरफ से काफी अरसे बाद इस एरिया में रेड दी गई है. यहां पर लंबे समय से यह अनैतिक कार्य चला आ रहा था. कई बार चोरी की घटनाएं होती रहती है. पुलिस का भी मानना है कि इस अनैतिक गतिविधियों के चलते चोरी घटना होती रहती है. लोगों की गाडियां चोरी होने के साथ पर्स रुपए भी चोरी होते आए है. घरों के बाहर बैठने वाले शख्स ही कई बार वारदात को अंजाम देते देखे गए है.

और पढ़ें