Live News »

जोधपुर ग्रामीण एसपी ने सामूहिक दुष्कर्म मामले की ली जानकारी 

जोधपुर ग्रामीण एसपी ने सामूहिक दुष्कर्म मामले की ली जानकारी 

भोपालगढ़ (जोधपुर)। बुधवार शाम जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक भोपालगढ़ थाने पहुंचे। उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म मामले की जानकारी लेते हुए मौका मुआयना किया साथ ही जांच अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

थाना प्रभारी सीआई राजीव भादू ने बताया कि, "कस्बे में सैनी कॉलेज की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने मामले के जांच अधिकारी बिलाड़ा वृताधिकारी सेठाराम बंजारा से संपूर्ण जानकारी ली। इस मामले में आरोपी सुनील रलिया को पुलिस रिमांड पर लेने के साथ ही उनकी जन्म तिथि की जानकारी ली। इस दौरान ग्रामीण पुलिस अधीक्षक जोधपुर राजन दुष्यंत ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

इस दौरान ग्रामीण एसपी ने भोपालगढ़ में जगह-जगह पुलिस की व्यवस्था को बनाए रखने के लिए भी दिशा निर्देश दिए। वहीं जांच अधिकारी सेठाराम बंजारा ने बताया कि, "शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही क्षेत्र की आपराधिक गतिविधियों पर भी जानकारी दी गई।" इस दौरान ग्रामीण एसपी को पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस दौरान ग्रामीण पुलिस अधीक्षक जोधपुर राजन दुष्यंत ने जांच अधिकारी सेठाराम बंजारा ,भोपालगढ़ थाना प्रभारी राजीव भादू ,पीपाड़ थाना प्रभारी मदनलाल रॉयल के साथ बैठक कर कस्बे में शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात कही। 

गौरतलब है कि इस घटना के बाद उपजे हालातों के बाद से ही कस्बे में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता भी तैनात है।

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19