जोधपुर Jodhpur Violence: सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक रहेगी कर्फ्यू में ढील, अब तक 250 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार

Jodhpur Violence: सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक रहेगी कर्फ्यू में ढील, अब तक 250 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर: जोधपुर में कर्फ्यू के चलते शांति का माहौल बना हुआ है. ऐसे में अब कर्फ्यू में धीरे-धीरे ढील दी जा रही है. जोधपुर के 10 थाना क्षेत्र जहां जहां कर्फ्यू लगा हुआ है वहां पर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक 8 घंटो के लिए छूट प्रदान की गई है. साथ ही उक्त छूट अवधि के दौरान सार्वजनिक स्थानों पर 5 या 5 से अधिक व्यक्ति एकत्रित नहीं होंगे.

साथ ही छूट अवधि के दौरान फल, सब्जी, डेयरी किराणा व चश्मे की दुकानों को छोड़कर अन्य समस्त प्रकार की दुकाने बंद रहेंगी. कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने भी प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कर्फ्यू में ढील की अवधि बढ़ाकर 4 घंटे और कल से 8 घंटे के लिए कर दी गई है. प्रातः 9 बजे से 5 बजे तक की ढील कल दी जाएगी. कल शाम को कर्फ्यू की अवधि आगे बढ़ने और नहीं बढ़ने पर निर्णय होगा.

वहीं प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई ने कहा कि 31 मामले अब तक दर्ज किए जा चुके है. 3 एफआईआर सोशल मीडिया के दुरुपयोग मामले को लेकर दर्ज की गई है. दिल्ली के एक सोहेब नामक युवक को नामजद किया गया है. 250 से अधिक आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है. इसके साथ ही जल्द इंटरनेट के शुरू करने के भी संकेत इस दौरान दिए गए.

और पढ़ें