Jodhpur: मकान में आग लगने से जिंदा जले एक ही परिवार के 4 लोग, पुलिस को मिले सिर्फ कंकाल

Jodhpur: मकान में आग लगने से जिंदा जले एक ही परिवार के 4 लोग, पुलिस को मिले सिर्फ कंकाल

जोधपुर: सनसिटी जोधुपर के सुभाष नगर के एक मकान में रविवार रात लगी आग में तीन महिलाएं व एक पुरुष संदेहास्पद परिस्थितियों में जिंदा जल गए. बताया जा रहा है कि परिवार की एक बीमार बेटी को बाहर निकालने के प्रयास में पूरा परिवार आग से घिर गया और स्वयं को बचा नहीं पाया. आग काबू होने के बाद चार कंकाल मिले है.  

फायर ऑफिसर प्रशांत ने बताया कि सुभाष नगर के एक मकान में आग लगने की सूचना मिली. हम लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंच राहत कार्य शुरू किए. आग मकान के पिछले हिस्से में लगी थी और तेजी से फैल रही थी. आग पर काबू पा लिया गया लेकिन यह पूरी तरह से बुझ नहीं पाई है. उन्होंने बताया कि इस मकान में आग से चार लोग जिंदा जल गए है. 

मकान में आग लगने से ये चारों आग में घिर गए:
शास्त्री नगर स्थित सेंटपॉल स्कूल की शिक्षिका पल्लवी चौधरी इस मकान में अपने पिता सुभाष, मां नीलम व एक बहन के साथ रहती थी. उसकी बहन गत बीस वर्ष से बीमार होने के कारण बिस्तर पर ही रहती थी. मकान में आग लगने से ये चारों आग में घिर गए. माना जा रहा है कि परिवार के लोगों ने बीमार बहन को बाहर निकालने का प्रयास किया होगा. इस कारण वे स्वयं भाग कर बाहर नहीं निकले. इस प्रयास में सभी लोग आग से घिर गए और उन्हें बाहर निकलने का अवसर तक नहीं मिल पाया. 

और पढ़ें