Jodhpur: प्रेम जाल में फंसा कर दसवीं की छात्रा का किया यौन शोषण, ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए की डिमांड करने का आरोप

Jodhpur: प्रेम जाल में फंसा कर दसवीं की छात्रा का किया यौन शोषण, ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए की डिमांड करने का आरोप

जोधपुर: शहर के बनाड़ पुलिस थाना क्षेत्र में 10 वीं की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न करने और वीडियो एवं फोटो वायरल नहीं करने के नाम पर 20 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है. आरोपी ने फोटो वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर कई बार दुष्कर्म किया फिर 20 लाख रूपयों की डिमांड कर डाली आखिरकार पीड़िता परिजन के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया.

उसने यौन शोषण संबंधी फोटोग्राफ्स भी खींच लिए:
बनाड़ पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तरफ से रिपोर्ट दी गई. इसमें बताया कि जब वह दसवीं कक्षा में पढ़ती थी तब योगेंद्र नाम के शख्स से दोस्ती हुई थी. फिर उसने शादी का झांसा दिए जाने के साथ कई बार दुष्कर्म किया. इस बीच उसने यौन शोषण संबंधी फोटोग्राफ्स भी खींच लिए. फिर वायरल किए जाने की धमकियां देता रहा और दुष्कर्म करता रहा. आरोपी ने उससे कई बार रूपए भी ऐंठ लिए और खुद की फोटोग्राफ्स और उसकी फोटोओं को फेस बुक पर डालने लग गया. फर्जी शादी की फोटोग्राफ्स से वह ब्लैक मेल करता रहा.

फोटोग्राफ्स सार्वजनिक करने की धमकियां दी:
पीडि़ता का आरोप है कि उससे आरोपी ने अब 20 लाख रूपयों की डिमांड करने के साथ फोटोग्राफ्स सार्वजनिक करने की धमकियां दी है. बनाड़ पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की गई है. 

और पढ़ें