बर्मिंघम IND vs ENG: कोहली के साथ छींटाकशी पर बेयरस्टो ने कहा- यह खेल का हिस्सा, कोई बड़ी बात नहीं

IND vs ENG: कोहली के साथ छींटाकशी पर बेयरस्टो ने कहा- यह खेल का हिस्सा, कोई बड़ी बात नहीं

IND vs ENG: कोहली के साथ छींटाकशी पर बेयरस्टो ने कहा- यह खेल का हिस्सा, कोई बड़ी बात नहीं

बर्मिंघम: इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ पांचवें टेस्ट के तीसरे दिन छींटाकशी को अधिक तूल नहीं देते हुए कहा कि यह खेल का हिस्सा है.

रविवार को तीसरे दिन के खेल के दौरान सुबह के सत्र में कोहली ने बेयरस्टो को उनके ‘शॉट खेलने का प्रयास करने और चूकने’ के संदर्भ में कुछ कहा. बेयरस्टो भी शांत नहीं रहे और एक समय अंपायरों को माहौल शांत करने के लिए हस्तक्षेप करना पड़ा.

मिड विकेट बाउंड्री की तरफ भी कुछ शॉट मारे:
कोहली के साथ बहस के बारे में पूछे जाने पर बेयरस्टो ने कहा कि नहीं, ये कोई बड़ी बात नहीं थी. हम एक दूसरे के खिलाफ 10 साल से खेल रहे हैं. यह मजेदार होता है. हम मैदान पर बेहद प्रतिस्पर्धी हैं और यही मायने रखता है. बेयरस्टो ने इंग्लैंड की पारी में 140 गेंद में 106 रन बनाए. कोहली के साथ बहस के बाद बेयरस्टो ने जोखिम लेना शुरू किया और मिड आफ के ऊपर से कई शॉट खेले और मिड विकेट बाउंड्री की तरफ भी कुछ शॉट मारे.

भारत ने 132 रन की बढ़त हासिल की:
बेयरस्टो के शतक से इंग्लैंड ने भारत के 416 रन के जवाब में पहली पारी में 284 रन बनाए. भारत ने 132 रन की बढ़त हासिल की और फिर दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 125 रन बनाकर अपनी कुल बढ़त को 257 रन तक पहुंचाया. इंग्लैंड को चौथी पारी में बड़े लक्ष्य का सामना करना पड़ सकता है लेकिन बेयरस्टो ने कहा कि भारत जो भी लक्ष्य देगा वे उसे हासिल करने का प्रयास करेंगे.

30 ओवर तक लगातार गेंदबाजी की: 
मोहम्मद शमी और कार्यवाहक कप्तान जसप्रीत बुमराह की भारत की नई गेंद की गेंदबाजी जोड़ी ने लगभग 30 ओवर तक लगातार गेंदबाजी की. इन दोनों का सामना करने के बारे में पूछे जाने पर बेयरस्टो ने कहा कि उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की. गेंद स्विंग कर रही थी और हमें सिर्फ लय अपनी तरफ करने का प्रयास करना था. उन क्षेत्रों में रन बनाकर क्षेत्ररक्षण बदलने का प्रयास करना था जहां रन नहीं बने हों. लेकिन इसके लिए जोखिम भी उठाना पड़ता है. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें