Mumbai Varun Dhawan के लिए फिल्म Jug Jugg jeeyo है बेहद खास, जानें वजह

Varun Dhawan के लिए फिल्म Jug Jugg jeeyo है बेहद खास, जानें वजह

Varun Dhawan के लिए फिल्म Jug Jugg jeeyo है बेहद खास, जानें वजह

मुंबई: हालिया रिलीज हुआ फैमिली ड्रामा फिल्म "Jug Jugg jeeyo" का ट्रेलर हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छाया हुआ है. ट्रेलर में जबरदस्त कॉमेडी, लव और रोमांस के साथ ही भरपूर ड्रामे का भी तड़का लगाया है. वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली अभिनीति यह फिल्म 24 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.

फिल्म का ट्रेलर बीते रविवार को मुंबई में लॉन्च किया गया, जहां वरुण धवन (Varun Dhawan) ने फिल्म के शूटिंग एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि यह फिल्म उनके लिए बेहद ही खास है. वैसे एक बात तो है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए भी उतनी ही खास होने वाली है क्योंकि इवरग्रीन एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) काफी सालों बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करने जा रहीं हैं। 

अभिनेता वरुण धवन ने कहा, "जुग-जुग जियो की जर्नी बहुत ही स्पेशल रही है. कोविद महामारी के समय इस फिल्म को बनाने में हमें बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा. मैं सिर्फ एक आदमी को इसका क्रेडिट देना चाहूंगा वो हैं हमारे डायरेक्टर राज मेहता. राज की ये दूसरी फिल्म है और इतने सितारों के साथ फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल होता है और वो भी कोविद के समय, राज आपका बहुत बहुत धन्यवाद."

"इस फिल्म की हर कास्ट के लिए मेरे दिल में बहुत प्यार है खासतौर पर अनिल जी. और कियारा भी, जब मुझे कोविद हो गया था तो इन्होंने मेरे लिए बहुत प्रार्थना की ताकी उन्हें ना कोविद हो जाय. और नीतू मैम वो यकीनन दर्शकों को अपनी परफॉरमेंस से शॉक करने वाली हैं. और मनीष पॉल के साथ भी काम कर बहुत मजा आया."

और पढ़ें