भुवनेश्वर Junior Women's WC: Hockey India ने जूनियर महिला विश्व कप अभ्यास शिविर के लिये 28 सदस्यीय टीम घोषित की

Junior Women's WC: Hockey India ने जूनियर महिला विश्व कप अभ्यास शिविर के लिये 28 सदस्यीय टीम घोषित की

Junior Women's WC: Hockey India ने जूनियर महिला विश्व कप अभ्यास शिविर के लिये 28 सदस्यीय टीम घोषित की

भुवनेश्वर: हॉकी इंडिया ने एक अप्रैल से दक्षिण अफ्रीका में होने वाले एफआईएच जूनियर महिला विश्व कप की अंतिम चरण की तैयारियों के लिये सोमवार को 28 सदस्यीय संभावित टीम की घोषणा की. चार सप्ताह का अभ्यास शिविर मंगलवार को शुरू होगा और 26 मार्च तक चलेगा जिसके बाद टीम दक्षिण अफ्रीका के लिये रवाना होगी.

खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका में होने वाले जूनियर महिला विश्व कप के लिये अपनी तैयारियों में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते:

महिला हॉकी टीम की मुख्य कोच यानिक शोपमैन ने आखिरी चरण की तैयारियों के बारे में कहा कि खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका में होने वाले जूनियर महिला विश्व कप के लिये अपनी तैयारियों में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि टीम पिछले कुछ सप्ताह से बेंगलुरु में शिविर में है और अब वह अंतिम चरण की तैयारियों के लिये भुवनेश्वर जाएगी.

संभावित खिलाड़ी इस तरह से हैं:

गोलकीपर: बिचु देवी खरीबाम, खुशबू, माधुरी किंडो.

रक्षापंक्ति: मरीना लालरामनघाकी, प्रीति, प्रियंका, इशिका चौधरी, अक्षता अबसो देखाले, नीलम.

मध्यपंक्ति: वैष्णवी फाल्के, सलीमा टेटे, रीत, मंजू चौरसिया, ज्योति छत्री, अजमीना कुजूर, शर्मिला देवी, लालरेम्सियामी, बलजीत कौर, निकिता टोप्पो.

अग्रिम पंक्ति: रुतुजा पिसल, अन्नू, लालरिंडिकी, जीवन किशोरी टोप्पो, मुमताज खान, ब्यूटी डुंगडुंग, दीपिका, संगीता कुमारी, दीपिका सोरेंग. सोर्स-भाषा      

और पढ़ें