बेनीवाल कलयुग के हनुमान है , जो अपने ही समाज के लोगों में आग लगा रहे है- ज्योति मिर्धा

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/19 02:26

नागौर। नागौर संसदीय सीट पर नामांकन दाखिल करने की तारीख खत्म होने के साथ ही चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर और भी तेज हो गया है। एक दिन पहले नागौर से एनडीए के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल के नामांकन दाखिल करने के बाद आयोजित हुई नामांकन रैली में जहां हनुमान बेनीवाल और उनके समर्थन में संबोधित करने आए पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जिस तरह से कांग्रेस, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और नागौर से कांग्रेस के प्रत्याशी ज्योति मिर्धा पर हमले बोले थे ,आज कांग्रेस की तरफ से उस पर पलटवार किया गया। मौका था नागौर लोकसभा क्षेत्र के कुचामन सिटी में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन का। 

इस मौके पर नागौर लोकसभा सीट के प्रभारी और मंत्री मास्टर भंवरलाल, विधानसभा में उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी, परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी मौजूद रहे । कांग्रेस के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के बाद, परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया, पूर्व मंत्री मास्टर भंवरलाल और उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के साथ साथ ज्योति मिर्धा ने भी मौजूद कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की जीत के लिए जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि माहौल इस बार पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में है और राजस्थान में कांग्रेस सभी 25 सीटों पर जीत हासिल करेगी। 

हनुमान बेनीवाल कलयुग का हनुमान 
मीडिया से मुखातिब हुई कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति मिर्धा ने एक दिन पहले हनुमान बेनीवाल की नामांकन रैली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की और से मौजूद लोगों को कहा गया था कि आप हनुमान को जिताओ वह कांग्रेस की लंका में आग लगा देगा, इस पर पलटवार करते हुए ज्योति मिर्धा ने कहा कि आज हनुमान जयंती है और वह हनुमान सतयुग के हनुमान थे लेकिन यह हनुमान बेनीवाल कलयुग का हनुमान है। जो कि अपने ही समाज के लोगों में आग लगाने का काम कर रहे है। बेनीवाल को बहरूपिया बताते हुए उन्होंने कहा की पहले वो मंच से तेजाजी के जयकारे लगाते थे लेकिन आज वो जयकारा गायब हो गया है। 

गहलोत सरकार ने सिर्फ 3 महीनों में की उपलब्धि हासिल 
उन्होंने कहा कि ये गलत है कि हनुमान बेनीवाल को युवाओं का साथ मिला हुआ है, बहुत छोटा सा वर्ग है युवाओं का जो कि उनके साथ है। दूसरी और विधानसभा में उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पाकिस्तान के प्रवक्ता होने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि राजेंद्र राठौड़ खुद जेल में रह चुके हैं उन्हें इस तरह से प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलने का कोई अधिकार नहीं है। गहलोत सरकार ने सिर्फ 3 महीनों में ही इस तरह की उपलब्धि हासिल की है जो भाजपा की वसुंधरा सरकार 5 साल में भी हासिल नहीं कर सकी थी । नागौर लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी मास्टर भंवरलाल ने बीते 5 साल में मोदी सरकार के कार्यकाल में देश में साम्प्रदायिकता और जातिवाद बढ़ाने का आरोप लगाया और कहा कि पिछले 5 साल में लोगों में डर पैदा हुआ है ,लेकिन अब लोग समझ चुके हैं और धर्म और जाति के नाम पर सत्ता पाने वाले इस बार कामयाब नहीं होंगे। 

....नरपत जोया फर्स्ट इंडिया न्यूज नागौर

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in