ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को हुआ कोरोना, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को हुआ कोरोना, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को कोरोना हो गया. दोनों को दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्‍पताल ने सिंधिया और उनकी मां की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्‍टि कर दी है. हालांकि दोनों की हालत सामान्य बताई जा रही है. गले में खराश और बुखार की शिकायत होने पर सोमवार को दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके बाद कल ही दोनों का कोरोना टेस्ट कराया गया था. उसके बाद आज आई रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है. 

कोटा में आर्मी के जवान ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- प्रेमिका की शादी से पहले भिजवा देना मेरा शव 

पूरे देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे: 
बता दें कि दिल्‍ली ही नहीं पूरे देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. दिल्ली में सोमवार को कोरोना वायरस के 1,007 नए मरीज सामने आए. इसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमितों की संख्या करीब 30 हजार तक पहुंच गई, जबकि संक्रमण ने अब तक 874 लोगों की जान ले ली है. इधर, दिल्‍ली में सीएम अरविंद केजरीवाल को भी बुखार और गले में खराश के कारण कोविड-19 का टेस्‍ट कराना होगा. उनका टेस्‍ट आज शाम को होगा.

ममता के खिलाफ शाह का हल्लाबोल, कहा- पश्चिम बंगाल में अगला मुख्य मंत्री बीजेपी का ही होगा 

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा को भी कोरोना हुआ था:
इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा को भी कोरोना हुआ था. उन्‍होंने आठ जून को कोरोना को मात देकर अस्‍पताल से छुट्टी मिली थी. उन्‍हें गुरुग्राम के मेंदाता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका टेस्‍ट कराया गया जिसके बाद कोरोना की टेस्‍ट में रिपोर्ट पॉजिटिव मिली. 
 

और पढ़ें