के पलानीस्वामी का दिल्ली दौरा, कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ राजनीति पर नहीं हुई चर्चा

के पलानीस्वामी का दिल्ली दौरा, कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ राजनीति पर नहीं हुई चर्चा

नई दिल्लीः तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक के बाद राष्ट्रीय राजधानी की अपनी दो दिवसीय यात्रा पूरी की और कहा कि उन्होंने उनके सामने राज्य के मुद्दे उठाए एवं उनके साथ राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई.

के पलानीस्वामी ने कहा- चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद किया जाएगा भाजपा के साथ सीटों के बंटवाराः
मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए अब भी समय है , संभवत: अप्रैल मई में चुनाव होंगे, ऐसे में चुनाव अधिसूचना जारी हो जाने के बाद भाजपा के साथ सीटों के बंटवारे के फार्मूले को अंतिम रूप दिया जाएगा. उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी वी के शशिकला की अन्नाद्रमुक में शामिल करने की किसी भी गुजाइंश से इनकार किया. उन्होंने कहा कि उन्हें ‘अम्मा’ (जयललिता) ने ही पार्टी से निकाला था.

मुख्यमंत्री ने कहा- अहम परियोजनाओं, राहत सहायता एवं राज्य के विकास को लेकर हुई चर्चाः
अन्नाद्रमुक के संयोजक पलानीस्वामी ने कहा कि मोदी और शाह के साथ उनकी बातचीत अहम परियोजनाओं, राहत सहायता एवं राज्य के विकास के वास्ते धन की मांग पर केंद्रित रही और उन्होंने प्रधानमंत्री को एक ज्ञापन सौंपा. उन्होंने कहा कि राजनीति के संबंध में कोई बातचीत नहीं हुई. यह राजनीति पर बात करने का सही समय भी नहीं था. चुनाव के लिए अब भी समय बचा है. मैं यहां तमिलनाडु के विकास के लिए आया हूं.

मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने कहा था भाजपा के साथ गठजोड़ विधानसभा चुनाव में जारी रहेगाः
हाल ही में एक सरकारी कार्यक्रम में शाह की उपस्थिति में पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने कहा था कि भाजपा के साथ गठजोड़ विधानसभा चुनाव में जारी रहेगा. ऐसे में ऐसी अटकलें थी कि पलानीस्वामी दिल्ली की इस यात्रा के दौरान सीटों के बंटवारे जैसे चुनाव संबंधी पहलुओं पर चर्चा को आगे बढ़ाएंगे.
सोर्स भाषा

और पढ़ें