Mumbai KGF 2 के आगे शाहिद कपूर की जर्सी का नहीं चला सिक्का

KGF 2 के आगे शाहिद कपूर की जर्सी का नहीं चला सिक्का

KGF 2 के आगे शाहिद कपूर की जर्सी का नहीं चला सिक्का

मुंबई: कई बार रिलीज डेट में बदलाव होने के बाद आखिरकार शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है. लेकिन इसका जादू बड़े पर्दे पर नहीं चलता नजर आ रहा है.

फिल्म अच्छी कमाई कर सकें इसके लिए मेकर्स ने एंड मूमेंट में फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव किया था, ताकि फिल्म सोलो रिलीज हो, लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला.

जर्सी के पहले KGF 2 रिलीज हुई थी, जिसकी जादू अभी भी बरकरार है. KGF 2 के आगे शाहिद कपूर की जर्सी का  सिक्का कुछ खास चल नहीं पाया है. पहले वीकेंड में ही बॉक्स ऑफिस पर जर्सी ने काफी धीमी शुरुआत की और अब तो यह फिल्म घुटने टेकती नजर आ रहीं हैं.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 4 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने हल्की उछाल तो हुईं, लेकिन फिर भी सिर्फ 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया. 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने बताया कि फिल्म तीन दिन में करीब 14 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है। वहीं केजीएफ 2 अभी भी रफ्तार पकड़े हुए हैं। शाहिद की जर्सी साउथ की हिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है, जिसमें शाहिद कपूर के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल में नजर आ रहें हैं. गौतम के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज हुई है.

और पढ़ें