मुंबई KGF Chapter 2: शाहरुख और सलमान से तुलना करने पर साउथ स्टार यश ने दिया Shocking जवाब

KGF Chapter 2: शाहरुख और सलमान से तुलना करने पर साउथ स्टार यश ने दिया Shocking जवाब

KGF Chapter 2: शाहरुख और सलमान से तुलना करने पर साउथ स्टार यश ने दिया Shocking जवाब

 

मुंबई: साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'KGF: Chapter 1' के बाद लोगों को इसके दूसरे सीरीज यानी 'KGF: Chapter 2' का बेसब्री से इंतजार था. 'KGF: Chapter 1' में यश ने अपने एक्टिंग और एक्शन से न सिर्फ साउथ बल्कि पूरे भारत के लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन जब से 'KGF: Chapter 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से ही यश के फैंस फिल्म के रिलीज होने को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. यहां तक कि नेटिज़ेंस यश की तुलना बॉलीवुड के बादशाह शहरूख खान और भाई जान सलमान खान के साथ करने लगे हैं. हालांकि, अब इस पर यश ने अपना रिएक्शन दिया हैं और ये कबूला है कि वे उनकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं.

हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में यश ने कहा, "मैं एक सिनेमा किड हूं. मैं उनकी फिल्मों को देखकर बड़ा हुआ हूं. इसलिए मैं यह कहना चाहूंगा कि यहां पर कुछ भी परमानेंट नहीं है. मेरे कहने का मतलब है कि वे लोग सुपरस्टार्स हैं और उनका अनादर करना या तुलना करना सही नहीं है. एक्टर बनने के लिए वे सभी मेरी प्रेरणा रहे हैं. वे इंडस्ट्री के पिलर हैं.”

इतना ही नहीं अभिनेता यश ने आगे बॉलीवुड में केजीएफ के बड़े पैमाने पर बढ़ते क्रेज के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि इसकी योजना इस तरह से बनाई गई थी क्योंकि वे इसे एक पेन इंडिया फिल्म बनाना चाहते थे. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह चाहते हैं कि रिलीज होने वाली हर फिल्म को केवल हिंदी या कन्नड़ सिनेमा में ही नहीं, बल्कि पूरे भारत में दिखाया जाना चाहिए. इसी बात को आगे बढ़ाते हुए यश ने कहा कि एसएस राजामौली सर ने इसे शुरू किया और हमने जारी रखा. मुझे उम्मीद है कि ऐसी और भी फिल्में बन रही हैं."

बता दें कि फिल्म KGF का पहला हिस्सा 21 दिसंबर 2018 में आया था और 'KGF: Chapter 2' कोरोना की वजह से एक साल तक टलते हुए अब 14 अप्रैल 2022 में आने वाली है. इस फिल्म में यश रॉकी भाई की भूमिका में नजर आएंगे, इसके साथ ही इस बार इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा और रवीना टंडन प्रधानमंत्री रमिका सेन की भूमिका में दिखाई देंगी.

 

ReplyForward

और पढ़ें