मुंबई KGF एक्टर BS Avinash का हुआ एक्सीडेंट, ट्रक ने मारी टक्कर

KGF एक्टर BS Avinash का हुआ एक्सीडेंट, ट्रक ने मारी टक्कर

KGF एक्टर BS Avinash का हुआ एक्सीडेंट, ट्रक ने मारी टक्कर

मुंबई : साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ (KGF) में एंड्रयू की भूमिका निभाने वाले एक्टर बीएस अविनाश (BS Avinash) रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं. उनकी कार एक ट्रक से जोरदार तरीके से जा भिड़ी. गनीमत यह रहा कि एक्टर को ज्यादा चोट नहीं आई है. सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने सेहत के लिए प्रार्थना करने वाले फैंस को धन्यवाद कहा है. 

अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट शेयर करते हुए अविनाश (Avinash) ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह अपनी मर्सिडीज बेन्ज से जिम जा रहे थे. उसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. एक्टर ने लिखा भगवान की मेहरबानी से मुझे कोई चोट नहीं आई, बस कार को नुकसान हुआ है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्सीडेंट होते ही तुरंत आसपास मौजूद लोगों ने दौड़कर अविनाश (Avinash) को कार से बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया है. 

बता दें कि KGF में अविनाश (Avinash) ने एंड्रयू का किरदार निभाया था, जो लोकल गैंग का बॉस था.  रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा की मदद से अविनाश को इस फिल्म में रोल मिला था. सरजा के एक दोस्त के जरिए अविनाश फिल्म के सिनेमेटोग्राफर भुवन गौड़ा से मिले थे, जिसने उन्हें डायरेक्टर प्रशांत नील से मिलवाया.

और पढ़ें