मुंबई KK heart attack case :- टीएमसी के सांसद ने कॉन्सर्ट फंडिंग पर उठाए सवाल

KK heart attack case :- टीएमसी के सांसद ने कॉन्सर्ट फंडिंग पर उठाए सवाल

KK heart attack case :- टीएमसी के सांसद ने कॉन्सर्ट फंडिंग पर उठाए सवाल

मुंबई : दमदम लोकसभा से टीएमसी सांसद सौगात राय ने (KK)  हार्ट अटैक केस में उस कॉन्सर्ट की फंडिंग पर प्रश्न उठाया है. उत्तरी कोलकाता के बारानगर क्षेत्र में टीएमसी के छात्र संगठन द्वारा आयोजित इस कॉन्सर्ट के बारे में पूछा कि छात्रों को इतने महंगे कॉन्सर्ट की क्या जरूरत. उनको इतना पैसा कहां से आया.

टीएमसी के सांसद ने इस कॉन्सर्ट की निंदा करते हुए कहा कि ("KK) के शो के 30 - 40 लाख रुपए खर्च किए गए थे, इतना पैसा कहां से आया होगा, मुझे नहीं लगता इतना पैसा हवा से आया होगा.


सांसद ने कहा कि अगर शुरू में किसी गुंडे या प्रमोटर के आगे सरेंडर कर देंगे तो जिंदगी की बाकी लड़ाई कैसे लड़ेंगे? बता दें कि टीएमसी के छात्र संघ द्वारा आयोजित गुरुदास कॉलेज उत्सव में (KK) के परफॉर्मेंस के बाद, 31 मई को एक होटल में उनका निधन हो गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने उनके हृदय संबंधी समस्याएं सामने आई थीं।

इस मुद्दे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आरोप लगाया कि टीएमसी के छात्र संगठन के जबरन वसूली की गतिविधियां के बारे में सभी को पता है। टीएमसीपी कॉलेज उत्सवों में धनबल का प्रदर्शन करती है। हर कोई जानता है कि यह अवैध तरीकों से भारी नकदी जमा करती है। यह अच्छा है कि सौगत रॉय जैसे वरिष्ठ टीएमसी सांसद इस मुद्दे पर बोल रहे हैं। लेकिन हम उनसे पूछना चाहते हैं कि वह अब तक क्यों इस मुद्दे पर चुप रहे।

इसी मुद्दे पर टीएमसी के ही कमरहटी से विधायक  मदन मित्रा ने कहा कि"सोगत दा एक वरिष्ठ नेता है साथ ही वह आत्म खोज करते रहे है जिसके कारण वो आज कल ऐसे बयान देते रहते है".

और पढ़ें