मुंबई KKK12 कंटेस्टेंट को पसंद नहीं आ रहा Rubina Dilaik का साथ! एलिमिनेशन में हुई टारगेट, क्या होंगी बाहर?

KKK12 कंटेस्टेंट को पसंद नहीं आ रहा Rubina Dilaik का साथ! एलिमिनेशन में हुई टारगेट, क्या होंगी बाहर?

KKK12 कंटेस्टेंट को पसंद नहीं आ रहा Rubina Dilaik का साथ! एलिमिनेशन में हुई टारगेट, क्या होंगी बाहर?

मुंबई : स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) दर्शकों का मनोरंजन करता दिखाई दे रहा. शो में बॉस लेडी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने अंदाज से दर्शकों को इंप्रेस करती दिखाई दे रहीं हैं. लेकिन हाल ही में एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें बाकी कंटेस्टेंट रुबीना को एलिमिनेशन में डालते दिखाई दे रहे हैं. 

खतरों के खिलाड़ी 12 (KKK12) का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि सभी कंटेस्टेंट एलिमिनेशन के लिए रुबीना (Rubina) का नाम ले रहे हैं. यह देखकर रुबीना को एहसास होता है कि वह शो की सबसे नापसंद खिलाड़ी है. जिसके बाद वह जोरदार ताना सभी को मारती है और सब का मुंह बंद हो जाता है. क्लिप को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह डेंजर जोन में है और एलिमिनेशन का दौर चल रहा है. 

बता दें कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एलिमिनेशन की जिम्मेदारी कंटेस्टेंट को सौंपते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि इस बार क्रेडिट आप लोगों को जाएगा. इसके बाद तुषार कालिया (Tushar Kalia), राजीव अदातिया ( Rajeev Adatia) सहित कई कंटेस्टेंट रुबीना का नाम लेते हैं. इसके बाद बॉस लेडी यह कहती दिखाई दी कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर मैं सबसे कम पसंद की जाती हूं, मैं जो हूं वह हूं.

जबसे वीडियो सामने आया है फैंस रुबीना (Rubina) को लगातार सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. फैंस को उम्मीद है कि इस बार रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो की विनर बनने वाली हैं. शो के पहले टेस्ट में रुबीना ने काफी शानदार परफॉर्म किया था. उनका कहना है कि वह शो जीतने के लिए आई हैं. वहीं एलिमिनेशन का जो वीडियो सामने आया है. उसका सच शो ऑन एयर होने पर ही पता चलेगा.

और पढ़ें