मुंबई KKK12: Competitors पर Rajiv ने कह दी बड़ी बात, देखें वीडियो

KKK12: Competitors पर Rajiv ने कह दी बड़ी बात, देखें वीडियो

KKK12: Competitors पर Rajiv ने कह दी बड़ी बात, देखें वीडियो

मुंबई : बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में दर्शकों को सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाले राजीव अदातिया (Rajiv Adatiya) मोस्ट पॉपुलर चेहरा है जिसे सभी जानते हैं. राजीव खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने जा रहे हैं शो के लॉन्च इवेंट पर फर्स्ट इंडिया टेली (First India Telly) के मैनेजिंग एडिटर आशीष तिवारी (Ashish Tiwari) ने  राजीव से खास बातचीत की.

जब राजीव (Rajiv) से पूछा गया कि इस शो के लिए आप कितना एक्साइटेड है. तो उन्होंने कहा मैं बहुत एक्साइटेड हूं और बहुत डर भी रहा हूं, नर्वस भी हूं. सारे मोशन एक साथ निकल कर सामने आ रहे हैं. खतरों से खेलने से ज्यादा लोग आपके एंटरटेनिंग कैरेक्टर को वहां देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आप किस तरह से खुद को पेश करेंगे. इस सवाल के जवाब में राजीव  (Rajiv) ने कहा कि मैं बहुत डरपोक हूं और चीजों को देखकर मेरा जो रिएक्शन सामने आएगा उससे तय है कि दर्शक जरूर एंटरटेन होंगे. मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों को हर पल एंटरटेन करूंगा.

शो में कौन से टास्क को लेकर आपको एक्साइटमेंट है और किस से आप डरे हुए हैं. इस पर राजीव (Rajiv) ने कहा कि डर तो मुझे सभी चीजों से लगने वाला है लेकिन यह तो वहां जाकर ही पता पड़ेगा कि कौन सी चीज कैसी है. उन्होंने यह भी कहा कि मैं अपने डर को कम करते हुए हर टास्क को बखूबी से निभाने का पूरा प्रयास करूंगा. इस साल शो में जो कंटेस्टेंट है उनके साथ आप पहले भी दूसरे शो में नजर आ चुके हैं आपका बॉन्ड बहुत अच्छा रहा है. इस शो पर यह कैसा नजर आएगा. इस सवाल पर राजीव (Rajiv) ने कहा कि यहां अधिकतर लोग मेरे दोस्त हैं और सब के साथ मिलकर मौज मस्ती करते हुए सब कुछ बहुत एंटरटेनिंग रहेगा. राजीव (Rajiv) ने कहा कि सभी यह सोचेंगे कि राजीव कैसे करेगा लेकिन मैं सबके होश उड़ा दूंगा.

पहले आप बिग बॉस (Bigg Boss) में जब आप आए थे तो आप की जर्नी दिन पर दिन ग्रोथ करती हुई दिखाई दी थी. आप कह रहे हैं आपको डर लगता है और नहीं भी लगता है तो यहां पर भी क्या बिग बॉस की तरह ही आप दिखाई देंगे. इस पर राजीव (Rajiv) ने कहा कि बिग बॉस में जब गया था तब बहुत से लोग मुझे जानते थे लेकिन पब्लिकली मुझे कम पहचानते थे, लेकिन उन्होंने जिस राजीव को प्यार किया मुझे उम्मीद है कि इस शो में भी उतना ही प्यार मुझे करेंगे.

इस दौरान राजीव (Rajiv) ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज से डर लगता है. साथ ही साथ उन्होंने कुछ ऐसे किस्से भी सुनाए जिनसे वह काफी सहम गए थे, लेकिन उभर कर सामने आए. इसके अलावा शो में वह इस तरह से खुद का बेस्ट देंगे इस बारे में भी उन्होंने बताया जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.

और पढ़ें