मुंबई KKK12: इस तरह से Tushar Kalia ने शो के लिए की तैयारी, दिखे एक्साइटिड

KKK12: इस तरह से Tushar Kalia ने शो के लिए की तैयारी, दिखे एक्साइटिड

KKK12: इस तरह से Tushar Kalia ने शो के लिए की तैयारी, दिखे एक्साइटिड

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)  का 12 वां सीजन जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है. हाल ही में शो का लॉन्च इवेंट रखा गया जहां सभी कंटेस्टेंट मौजूद थे. इन्हीं में से एक कंटेस्टेंट तुषार कालिया (Tushar Kalia) से First India Telly की Priti Rani ने बात की. जहां तुषार ने कई सारी बातें बताई. 

प्रीति ने तुषार (Tushar) से पूछा कि जब यह कंफर्म हुआ क्या आप शो पर जा रहे हैं तब कितना एक्साइटमेंट था. इस पर तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने कहा कि बहुत एक्साइटेड हूं जो स्टंट इस शो पर करने को मिलते हैं वह कहीं नहीं मिल सकते. कौन से स्टंट करना आपको पसंद आएंगे. इस पर तुषार ने कहा कि सारे ही स्टंट कमाल के होते हैं और सभी को हर स्टंट परफॉर्म करना पड़ता है क्योंकि आप रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सर को मना नहीं कर सकते. इसलिए मैं हर टास्क पूरी कोशिश के साथ करूंगा. 

शो पर कौन आपका कॉम्पिटिशन रहेगा. इस सवाल पर तुषार (Tushar) ने कहा कि ऐसा कोई कॉम्पिटिशन नहीं है, लेकिन वहां जाने के बाद ही पता चलेगा कि कौन क्या कर सकता है. लेकिन मेरा फोकस सिर्फ यह है कि मैं शो में अपना अच्छा से अच्छा परफॉर्म दूं और दर्शकों को इंप्रेस करूं. 

शो के कंटेस्टेंट के साथ आपकी बॉन्डिंग अच्छी रहेगी इस पर तुषार (Tushar) ने कहा कि मैं निशांत को बहुत अच्छे से जानता हूं वह मेरा अच्छा दोस्त है और उसका शो पर हो ना मेरे लिए बहुत अच्छी बात है. 

इस दौरान प्रीति के सवालों के बाद तुषार (Tushar), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की तारीफ करते हुए यह कहते नजर आए कि वह बेस्ट डायरेक्टर हैं और जिस तरह से वह स्टंट तैयार करते हैं और परफॉर्म करवाते हैं वह कमाल का होता है. इसके अलावा बेस्ट एंटरटेनर कौन होगा. अपना बेस्ट परफॉर्मेंस कौन देगा और शो पर आने के लिए किस तरह से मन बनाया और इसका हिस्सा बने इन सभी के बारे में तुषार (Tushar) ने बहुत सी बातें बताई. जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.

और पढ़ें