मुंबई सामने आई KK की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, समय पर मिलता ये इलाज तो बच जाती जान

सामने आई KK की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, समय पर मिलता ये इलाज तो बच जाती जान

सामने आई KK की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, समय पर मिलता ये इलाज तो बच जाती जान

मुंबई : मशहूर सिंगर KK की तबीयत बिगड़ने के बाद अचानक से ही मौत हो गई थी. हाल ही में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है. यह कहा जा रहा है कि अगर KK को समय पर इलाज दे दिया जाता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक KK की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है. जिसमें कहा जा रहा है कि उनकी आर्टिरीज में ब्लॉकेज था. यदि उन्हें सीपीआर दिया जाता तो उनकी जान बच सकती थी. जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी. इसलिए यह कहा जा रहा है कि अगर सही समय पर इलाज मिलता तो वह बच जाते.

बता दें कि निधन से पहले KK कोलकाता में एक लाइव परफॉर्म कर रहे थे. जहां तबीयत बिगड़ने पर उन्हें होटल ले जाया गया. ठीक नहीं महसूस होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. KK की मौत की खबर सामने आते ही परिवार सहित फैंस का हाल बेहाल है. 

सीपीआर यानी कार्डियो पल्मोनरी रिससिटैश प्रोसेस इसे इमरजेंसी में यूज किया जाता है. जब किसी व्यक्ति को अचानक अटैक आए या फिर सांस लेने में तकलीफ हो तो सीपीआर की मदद से कुछ देर के लिए उसकी तबीयत को संभाला जा सकता है.

और पढ़ें