सलमान के बाद केआरके ने शाहरुख़ से मांगी माफ़ी, कहा- पठान को मेरा पूरा सपोर्ट

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान (केआरके) के तेवर बीते दिनों से कुछ बदले-बदले से हैं और इसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स सोच में पड़ गए हैं कि आखिर केआरके को हो क्या गया है, जो वे अचानक से इतने अच्छे बन गए हैं.

हमेशा सबपर निशाना साधने वाले केआरके खुद बॉलीवुड के स्टार्स से माफी मांग रहें हैं और साथ ही यह भी कह रहें हैं कि वे उनकी फिल्मों को पूरा सपोर्ट भी करेंगे. दरअसल केआरके ने हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान से माफी मांगी थी और कहा था कि अब वे उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे.

सलमान खान के बाद अब केआरके ने शाहरुख़(Shah Rukh Khan) से भी माफी मांगी है. केआरके ने शाहरुख़ से माफी मांगते हुए ट्वीट कर लिखा, "मशहूर कहावत है कि अपना मारेगा तो छाँव में डालेगा और ग़ैर मारेगा तो धूप में डालेगा. अब समझ आई! भाईजान शाहरुख खान, मैं माफी मांगता हूं अगर मैंने किसी भी तरह से आपको चोट पहुंचाई हो. अब मेरा पूरा सपोर्ट पठान को है. ऑल द बेस्ट."

वहीं सलमान से माफी मांगते हुए केआरके ने लिखा था- मैं सभी मीडिया के लोगों को बता देना चाहता हूं कि जैसा मैंने सोचा था सलमान खान मेरी गिरफ्तारी के पीछे नहीं थे. पीछे से कोई और खेल कर गया. भाईजान सलमान खान मैं माफी मांगता हूं. मुझे आपको गलत समझने का दुख है. और मैं माफी मांगता हूं अगर मैंने आपको किसी भी तरह से दुख पहुंचाया हो. मैं खुद से आपकी फिल्मों का रिव्यू न करने का फैसला करता हूं.