मुंबई Brahmastra के ट्रेलर को KRK ने बताया वाहियात, कहा- मैं तीन बार कुर्सी से गिर गया

Brahmastra के ट्रेलर को KRK ने बताया वाहियात, कहा- मैं तीन बार कुर्सी से गिर गया

Brahmastra के ट्रेलर को KRK ने बताया वाहियात, कहा- मैं तीन बार कुर्सी से गिर गया

मुंबई : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. दर्शकों को ट्रेलर बहुत पसंद आया है. लेकिन मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्रिटिक केआरके (KRK) को यह ट्रेलर रास नहीं आया है. जिसके बाद उन्होंने अपने तरीके से इस फिल्म को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

केआरके (KRK) ने ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर का मजाक उड़ाते हुए फिल्म को वाहियात बता दिया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ट्रेलर देखकर मैं क्या कह सकता हूं. हे भगवान! ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बिल्कुल वाहियात है. रणबीर कपूर के पास ब्रह्मास्त्र है और विलेन मोनी रॉय इसे छीनना चाहती हैं. रणबीर आग से नहीं जलते, आलिया शैतान जैसी दिखती है, जिसे रणबीर से प्यार है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं बचा पाएगा. 

दूसरे ट्वीट में केआरके (KRK) ने लिखा कि मैंने अभी तक रिव्यू के लिए कभी 6 पन्ने की स्क्रिप्ट नहीं लिखी है, लेकिन इसके ट्रेलर का रिव्यू करने के लिए मैंने 6 पन्ने ने लिख डाले हैं. मुझे बताते हुए यह दुख हो रहा है कि 3 मिनट के ट्रेलर का रिव्यू 15 मिनट से कम नहीं होगा, जब 650 करोड़ में बनी फिल्म 9 साल में पूरी हुई हो. उन्होंने यह भी बताया कि रिकॉर्ड करते हुए वह तीन बार कुर्सी से गिर गए हैं, उन्हें बहुत मजा आ रहा है.  

केआरके (KRK) ने कहा है कि यह फिल्म इस दुनिया में रहने वाले लोगों के लिए नहीं है बल्कि यह मंगल और जुपिटर पर रहने वाले एलियन के लिए बनाई गई है. केआरके का यह रिव्यू कितना सही साबित होगा यह तो तभी पता चलेगा जब फिल्म रिलीज होगी. फिलहाल ट्रेलर देखने के बाद लोगों में फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ गई है. इसे 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

और पढ़ें