मुंबई Salman Khan के कहने पर हुई थी KRK की गिरफ्तारी, सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल

Salman Khan के कहने पर हुई थी KRK की गिरफ्तारी, सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल

Salman Khan के कहने पर हुई थी KRK की गिरफ्तारी, सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल

मुंबई : फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) जेल की हवा खा कर बाहर आ चुके हैं. बाहर आने के बाद उनके तेवर बदले हुए नजर आ रहे हैं. पहले जहां वह हमेशा ही बॉलीवुड सितारों पर चढ़े रहते थे वहीं अब वह अलग ही व्यवहार कर रहे हैं. अपने लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी थी कि उन्हें गिरफ्तार करवाने के पीछे किसी भी बॉलीवुड स्टार का हाथ नहीं है. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वह जल्दी राजनीतिक पार्टी में शामिल होंगे. लेकिन अब लगातार उनसे सवाल-जवाब किए जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कमाल आर खान (KRK) की बातों को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह सलमान खान (Salman Khan) की और इशारा कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले वह विवादित ट्वीट और छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किए गए थे. महिला ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रामगोपाल वर्मा (Ram Goapl Varma) को लेकर किए गए ट्वीट के कारण वह गिरफ्तार हुए थे. 10 दिनों तक उन्हें जेल में रहना पड़ा था.

KRK के गिरफ्तार होने के बाद यह भी कहा जा रहा था कि करण जौहर (Karan Johar) का इसमें हाथ है, लेकिन फिर केआरके ने बताया था कि इसके पीछे करण जौहर का हाथ नहीं है. इसके अलावा शाहरुख खान, आमिर खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार किसी का भी गिरफ्तारी से लेना देना नहीं है.

अपने ट्वीट में केआरके (KRK) ने सभी सितारों का नाम लिया लेकिन सलमान खान (Salman Khan) का नाम यहां पर नहीं था. की वजह है कि लोग अंदाजा लगा रहे थे कि कहीं सलमान खान इस गिरफ्तारी के पीछे तो नहीं है. एक यूजर कमेंट करके यह पूछा कि कहीं सल्लू दादा तो नहीं है? वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि सलमान का नाम नहीं है, मतलब सलमान खान ने किया.

और पढ़ें