मुंबई रात में काला चश्मा लगाए लड़खड़ाती दिखी Kajol, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

रात में काला चश्मा लगाए लड़खड़ाती दिखी Kajol, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

रात में काला चश्मा लगाए लड़खड़ाती दिखी Kajol, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को हाल ही में अपने बेटे युग के साथ मुंबई के फेमस रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जाते हुए देखा गया. पैपराजी यहां उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए पहुंच गए थे. इस दौरान काजोल ने अपने बेटे युग का हाथ थाम रखा था लेकिन सनग्लासेस लगाने की वजह से वह ठीक से चल नहीं पा रही थी, जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर काजोल (Kajol) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह धूप का चश्मा लगाए दिखाई दे रही है. हालांकि, कई सेलिब्रिटीज है जो रात के समय सनग्लासेस लगाए दिखाई देते हैं. काजोल जब भी अपनी फैमिली के साथ होती हैं वह कभी भी कैमरा के सामने पोज नहीं देती. वीडियो में भी दिख रहा है कि वह अपने बेटे का हाथ थामकर रेस्टोरेंट्स बाहर आई और अपनी गाड़ी में बैठ गई. एक यूजर ने काजोल के वीडियो पर कमेंट करते हुए यह कह दिया कि यह काला चश्मा इसलिए पहनते हैं ताकि इनका सच सामने ना आए.

एक्टिंग की बात करें तो काजोल (Kajol) को आखरी बार अपने पति अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ फिल्म तानाजी में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. रियल लाइफ में भी अजय और काजोल की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती है. 90 के दशक की इस टॉप अदाकारा को आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं.

और पढ़ें