Live News »

कलयुगी बेटे ने अपनी मां और भाभी पर किया जानलेवा हमला

कलयुगी बेटे ने अपनी मां और भाभी पर किया जानलेवा हमला

बूंदी: बूंदी के सालरिया गांव में आज कलयुगी बेटे सुख लाल ने अपनी ही मां और भाभी पर जानलेवा हमला कर दिया. जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए. परिजनों द्वारा दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सर में गंभीर अवस्था में चोट लगने के चलते कोटा के लिए रेफर कर दिया गया. 

गंभीर घायल दोनों सास-बहू कोटा रैफर:
मामले को लेकर आरोपी के बड़े भाई का आरोप है कि साल भर पहले भी भाभी पर जानलेवा हमला किया था. जिसमें भी बड़ी मुश्किल से भाभी की जान बची थी, लेकिन आज फिर मां-बाप-भाभी पर कलयुगी बेटे ने जानलेवा हमला कर दिया. जिसके चलते गंभीर घायल दोनों सास-बहू को कोटा रैफर किया गया है.

फिलहाल नमाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित परिवार के लोगों का आरोप है कि 6 माह पहले ही थाने में रिपोर्ट दर्ज कर दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की.

... बूंदी से भवानी सिंह हाड़ा की रिपोर्ट 

और पढ़ें

Most Related Stories

इम्यूनिटी पावर बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण, 29 जड़ी बूटियों से तैयार हैं काढ़ा

इम्यूनिटी पावर बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण, 29 जड़ी बूटियों से तैयार हैं काढ़ा

बूंदी: बूंदी जिला आयुर्वेद अस्पताल द्वारा लगातार 150 दिनों से इम्यूनिटी पावर बढ़ाने के लिए आयुष मंत्रालय के निर्देशानुसार तैयार आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण किया जा रहा है. लगभग 29 जड़ी बूटी से तैयार इस काढ़े को अब कोविड-19 संक्रमित रोगियों पर भी इस्तेमाल किया जा रहा है. जिला कलक्टर से अनुमति के बाद जिला आयुर्वेद अस्पताल की ओर से इस कार्य के लिए टीम गठित की गई है.

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने में काफी मददगार:
शनिवार से कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती रोगियों को आयुर्वेदिक काढा पिलाया गया. आयुर्वेदिक चिकित्सकों की माने तो यह काढा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने में काफी मददगार है. अब संक्रमित मरीजों पर काढे के सार्थक परिणाम का इंतजार आयुर्वेद विभाग को भी होगा. जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने बताया कि किसान भवन स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों के लिए आयुर्वेद विभाग द्वारा काढ़ा तैयार कर पिलाया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश में सप्ताह में दो दिन रहेगा लॉकडाउन, बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों की वजह से लिया निर्णय  

29 जड़ी बूटियों से तैयार किया गया काढ़ा: 
जिससे की उनकी इम्युनिटी पावर मजबूत हो सके. वहीं कोरोना संक्रमण और अन्य बीमारियों से मरीजों का जीवन बचाया जा सके. जिला आयुर्वेदिक अस्पताल के प्रभारी डाॅ. सुनील कुशवाहा ने बताया कि वर्तमान में सेंटर में 28 मरीज भर्ती है, जिन्हें आज से काढ़ा पिलाना शुरू किया गया है. वहीं होम आइसोलेट एसिंप्टोमेटिक कोरोना संक्रमित को भी चिन्हित कर काढ़ा पिलाया जा रहा है. घर-घर जाकर टीम द्वारा इम्यूनिटी पावर बूस्टर के रूप में काम करने वाले 29 जड़ी बूटियों से तैयार इस काढ़े का वितरण किया जाएगा. पिछले 150 दिनों से आयुर्वेदिक काढा वितरण किया जा रहा है. अब तक 60 हजार से अधिक को यह काढा पिलाया जा चुका है.

एक दूजे के होंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे दोनों 

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, ट्रेन की चपेट में आने से मौत की आशंका

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, ट्रेन की चपेट में आने से मौत की आशंका

केशवरायपाटन(बूंदी): देईखेड़ा थाना से होकर गुजर रही दिल्ली मुंबई रेलवे लाइन पर बीती रात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. हालांकि पुलिस के मुताबिक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत होना बताया जा रहा है. एएसआई धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के खेड़िया दुर्जन निवासी राजेन्द्र मीणा आयु 35 वर्ष पुत्र बाबुलाल मीणा ट्रेक के पास स्थित खेत पर गया बताया जो देर रात नोताडा फाटक पर ट्रेन की चपेट में आ गया. हादसे की सूचना सुबह स्टेशन मास्टर को लगी. जिन्होंने देईखेड़ा पुलिस को अवगत करवाया.

Rajasthan Political Crisis: भाजपा विधायकों की बाड़ेबंदी की तैयारियां! 

अचानक हुए इस घटनाक्रम से गांव में सन्नाटा पसर गया: 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय देईखेड़ा लेकर आये. जहां शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर जांच कर रही है. जानकारी में आया है कि मृतक गुरुवार को ही ससुराल देई थाना इलाके के लुहारपुरा से अपनी पत्नी व बच्चों को लेकर आया था. मृतक के दो छोटे छोटे बच्चे भी बताएं जा रहे हैं. अचानक हुए इस घटनाक्रम से गांव में सन्नाटा पसर गया. वहीं गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार किया गया. 

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, उपचार के दौरान अस्पताल में भी जमकर चले लाठी डंडे

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, उपचार के दौरान अस्पताल में भी जमकर चले लाठी डंडे

केशवरायपाटन(बूंदी): केशवरायपाटन थाना क्षेत्र के बालिता गांव में बुधवार दोपहर को दो पक्षो में खूनी संघर्ष हो गया. जानकारी मुताबिक गांव के ही केसरीलाल व तोलाराम मीणा के पहले से रंजिश चल रही थी. गत वर्ष एक पक्ष ने तोलाराम पर जानलेवा हमला कर दिया था. तब भी पुलिस में मामला दर्ज हुआ था. 

करौली: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, ग्रामीणों ने पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई 

अस्पताल परिसर में होते झगड़े को देख हर कोई भौचक्का रह गया:
बुधवार दोपहर को फिर दोनों पक्षों के एक दर्जन लोगों में जमकर लाठी डंडे चले. सूचना पर केशवरायपाटन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के आधा दर्जन घायलों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आई. जहां उपचार के दौरान पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों के लोग झगड पड़े. अस्पताल परिसर में होते झगड़े को देख हर कोई भौचक्का रह गया. बदमाश परवर्ती के युवक अस्पताल में एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाते नजर आए. हालांकि पुलिस बीच बचाव करती रही. पर इतनी देर में पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जो काफी चर्चा का विषय बना रहा. 

बसपा का कांग्रेस में विलय पर हाईकोर्ट का रोक लगाने से इनकार, विधानसभा अध्यक्ष से मांगा जवाब 

पुलिस झगड़े के मामले की जांच कर रही:  
पुलिस उपाधीक्षक दीपक गर्ग ने बताया कि पुलिस झगड़े के मामले की जांच कर रही है. फिलहाल दोनों पक्षों ने रिपोर्ट नही दी है. रिपोर्ट देने के बाद ही झगड़े के कारण का खुलासा हो पायेगा. वहीं अस्पताल परिसर में भी दोनों पक्ष आमने सामने हो गए थे. जिन्हें पुलिस ने तीतर बितर कर दिया. वहीं पूरे घटनाक्रम में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग गम्भीर घायल हुए है. जिन्हें एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. गर्ग के मुताबिक लड़की से सम्बंधित कोई मामला बताया जा रहा है. फिर भी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

केशवरायपाटन में पेयजल की किल्लत से शहरवासी परेशान, लोग दूषित पानी पीने को हुए मजबूर 

केशवरायपाटन में पेयजल की किल्लत से शहरवासी परेशान, लोग दूषित पानी पीने को हुए मजबूर 

केशवरायपाटन(बूंदी): मानसून की बेरुखी का दंश झेल रहे लोगों को अब पेयजल के लिए भी तरसना पड़ रहा है. पिछले कई दिनों से केशवरायपाटन शहर की जलापूर्ति व्यवस्था बिगड़ी हुई है. आमजन को पीने के लिए दूषित पानी की सप्लाई की जा रही है. 

अशोक गहलोत-अविनाश पांडे का बड़ा फैसला ! 19 बागी कांग्रेस विधायकों के क्षेत्रों में उपचुनाव कराने की तैयारियां शुरू 

जलदाय विभाग को कई बार करवाया अवगत:
पीड़ित बाशिंदों ने मामले को लेकर कई बार जलदाय विभाग के कार्मिकों को भी अवगत करवाया. लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं है. इसी को लेकर भाजपा युवा कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार को उपखण्ड कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया.

जल्द पेयजल व्यवस्था में सुधार की मांग की:
इस दौरान कार्यकर्ताओ ने शहर की सड़कों पर बैनर तले विरोध जताया. वहीं उपखण्ड अधिकारी अभिषेक चारण को ज्ञापन सौंपकर जल्द पेयजल व्यवस्था में सुधार की मांग की. एसडीएम चारण ने 24 घण्टे में समस्या के समाधान के लिए सभी कार्यकर्ताओं को आस्वस्त किया.

पीएम मोदी ने कहा, केदारनाथ यात्रा मार्ग पर दिखे धाम की पौराणिक और ऐतिहासिक झलक, लिया विकास कार्यों का जायजा

मेवाड़ एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत

मेवाड़ एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत

केशवरायपाटन(बूंदी): कापरेन थाना क्षेत्र से होकर निकल रही दिल्ली-मुम्बई रेलवे लाइन पर मध्य रात्रि को गरजनी रेलवे फाटक पर पिता-पुत्री की रेल से कटकर मौत हो गई. जानकारी अनुसार देहीखेडा थाना क्षेत्र के जालेडा निवासी 60 वर्षीय पिता घासीलाल मीणा व 17 वर्षीय बेटी सुगना के शव गरजनी रेलवे फाटक पर पड़े मिले. सूचना पर कापरेन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए हैं.

Rajasthan Corona Updates: अस्पताल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने पर कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या 

परिजनों के अनुसार वह मानसिक अवसाद में थे: 
गौरतलब है कि पिता-पुत्री रात नौ बजे घर से निकले थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिता-पुत्री फाटक पार करते समय देर रात मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए, जबकि परिजनों ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि वह मानसिक अवसाद में थे. पुलिस ने दोनों के शवों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय कापरेन लेकर आये. जहां दोनो के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सपुर्द कर दिया. परिजनों के मुताबिक मृतक ने पांच पूर्व गांव के ही शिवराज गुर्जर के खिलाफ दीवार फांदकर घर मे घुसने का मामला भी दर्ज करवाया था. वहीं मामले में पुलिस ने युवक को भी गिरफ्तार कर रखा है. कापरेन पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है. 

केंद्रीय गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, राजीव गांधी फाउंडेशन के लेनदेन की होगी जांच 

पहले किया युवक ने युवती से ​दुष्कर्म, फिर जलाकर मार डाला, आरोपी मौके से फरार

पहले किया युवक ने युवती से ​दुष्कर्म, फिर जलाकर मार डाला, आरोपी मौके से फरार

बूंदी: राजस्थान के बूंदी जिले के गेण्डोली थाना इलाके के चौतरा का खेड़ा गांव में एक दर्दनाक हादसा पेश आया. जहां एक युवती से दुष्कर्म की घटना के बाद युवक ने युवती केरोसिन डालकर आग लगा दी. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस सूचना मिलने पर  मौके पर पहुंची. युवती को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. पुलिस के आला अधिकारियों को मामले की जानकारी गेण्डोली थाना पुलिस ने दी. 

COVID-19: सीएम केजरीवाल की लोगों से अपील, कहा-घबराने की जरूरत नहीं, डोनेट करें प्लाज्मा  

पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर:
घटना की जानकारी मिलने पर लाखेरी पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम वर्मा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले की जानकारी ली और परिजनों से बातचीत की. फिलहाल पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से जलकर मौत हुई युवती के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है. परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज:

परिजनों का आरोप है कि रात को घर में युवक द्वारा युवती से दुष्कर्म किया गया. फिर केरोसीन डालकर आग के हवाले कर दिया. अल सुबह युवती की मां ने आरोपी युवक को भागते हुए देखा था. परिजनों ने गेण्डोली थाना पुलिस को युवक की नामजद रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

छोटी बहनों के साथ नदी में नहाने गई युवती की डूबने से मौत

छोटी बहनों के साथ नदी में नहाने गई युवती की डूबने से मौत

केशवरायपाटन(बूंदी): कापरेन थाना क्षेत्र के डोलर गांव में शनिवार सुबह दो चचेरी बालिकाओं के साथ नहाने गई युवती की डूबने से मौत हो गई. तीनों के एक साथ डूबने से गांव में सनसनी फैल गई. जानकारी मुताबिक डोलर निवासी रामलाल गुर्जर की बेटी मृतका सेना गुर्जर आयु 20 वर्ष अपनी चचेरी बहिनों के साथ रोजाना की तरह शनिवार को भी चम्बल नदी में नहाने गई थी. जो रोज की तरह नदी को पार कर एक छोर से दूसरे छोर जा रही थी. इस दौरान दूसरे छोर से लौटते वक्त नदी में डूब गई. बहिन को डूबता देख दोनों बहिने अर्चना व नीमा भी उसे बचाने दौड़ी तो वो भी डूबने लगी. 

बंदी ने जेल प्रहरी पर लगाया मोबाइल बेचने का संगीन आरोप, जेल के अंदर से की मारपीट की शिकायत 

नदी में युवती के डूबने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई:
इस दौरान पास ही नहा रहे डोलर चम्बल घड़ियाल चौकी के गश्ती दल के फोरेस्टर सत्यवीर, नीरज शर्मा व विक्रम सिंह ने दौड़कर दोनों बहिनों को सकुशल बाहर निकाला. तीसरी की भी तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली. नदी में युवती के डूबने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. ऐसे में भारी संख्या में ग्रामीण नदी पर उमड़ पड़े. सूचना पर केशवरायपाटन पुलिस उपाधीक्षक दीपक गर्ग व कापरेन थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा मय जाब्ते पहुंचे. 

बकरी चोरी के आरोप में युवक से नग्न कर मारपीट, बाल काटे, मुंह काला किया 

ग्रामीणों व वन विभाग की टीम ने युवती के शव को बाहर निकाला:
करीब दो घण्टे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों व वन विभाग की टीम ने युवती के शव को बाहर निकाला. जिसे राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय कापरेन लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वही गांव में पहली दफा हुई इस घटना से गमगीन माहौल बना रहा. मृतका सेना बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. 
 

बैंकों में उमड़ रही भीड़, नहीं हो रही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना 

 बैंकों में उमड़ रही भीड़, नहीं हो रही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना 

केशवरायपाटन(बूंदी): केशवरायपाटन क्षेत्र के देईखेड़ा कस्बे में अनलॉक 1 के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की आए दिन धज्जियां उड़ती तस्वीरें दिखाई दे रही है. कस्बे के इंडियन बैंक पर प्रतिदिन लग रही भीड़ अन लॉकडाउन के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी धज्जियां उड़ा रही हैं. गुरुवार को जब बैंक खुला, तो वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

बैंकों के बाहर लगी लंबी-लंबी कतारें:
जनधन खाते से केंद्र सरकार द्वारा डाले गए पांच सौ रुपए निकालने के लिए बैंकों के बाहर लंबी-लंबी कतारें लगी दिखाई दी. बैंक में आये दिन हो रही केस की कमी से बाहर भारी भीड़ देखकर कोई नहीं बता सकता कि देश पर अब भी कोरोना का संकट हैं, क्योंकि बेपरवाह लोग कुछ भी समझने को तैयार नहीं हैं.

VIDEO: राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की बैठक में हुए एक से बढ़कर एक बड़े फैसले, पहले कोचिंग हब प्रोजेक्ट को मिली मंजूरी

सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ रही धज्जियां:
वहीं बैंक के जिम्मेदार कर्मी भी इस मामले में उदासीन है. देईखेड़ा की इस बैंक के बाहर प्रतिदिन केंद्र सरकार द्वारा खातों में आये पांच सौ रुपए निकालने को लेकर भीड़भाड़ लगी रहती है. खाताधारक बैंकों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसे में किसी के भी कोरोना संक्रमित होने की वजह से सभी को इसका खतरा बना हुआ है. बैंक कर्मचारी बैंक में प्रवेश होते ही बैंक का मुख्य द्वार बंद कर लेते है. बैंक कर्मचारी भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाने को लेकर कोई काम नहीं कर रहे हैं.

जोधपुर में सरदारपुरा क्षेत्र में लूट का मामला, ज्वैलरी की दुकान पर दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम 

Open Covid-19