पुलवामा हमले को लेकर कमल हासन के बयान पर मचा बवाल

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/18 02:11

मुंबई। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर देश में हर तरफ गुस्सा दिखाई दे रहा है। हमले को लेकर राजनेताओं सहित बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी क्रम में अभिनेता से नेता बने कमल हासन का एक बयान काफी तूल पकड़ रहा है। अपने बयान में कमल हासन कश्मीर में जनमत संग्रह और मानवाधिकार की बात करते नजर आ रहे हैं। 

Makkal Needhi Maiam leader Kamal Hassan at an event in Chennai yesterday: Why do the soldiers die? Why should our home's watchman die? If politicians on both sides (in India & in Pakistan) behave properly, no soldier needs to die. The Line of Control will be under control. pic.twitter.com/ec7tDrQwIn

— ANI (@ANI) February 18, 2019

दरअसल चेन्नई में एक कार्यक्रम में कश्मीर को लेकर कमल हासन ने पूछा कि जवान क्यों मरते हैं? आखिर क्यों हमारे घर का वॉचमैन मरता है? उन्होंने कहा कि अगर दोनों तरफ भारत और पाकिस्तान के नेता सही ढंग से बर्ताव करेंगे, तो किसी भी जवान को मरने की जरूरत नहीं पड़ेगी और लाइन ऑफ कंट्रोल भी नियंत्रण में रहेगी। अब कमल के इस बयान को लेकर उनकी पार्टी ने सफाई दी है। कमल हासन की पार्टी Makkal Needhi Maiam (एमएनएम) ने कहा है कि हम दृढ़ता से विश्वास करते हैं कि समूचा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हम अपनी सशस्त्र सेना, अर्ध-सैन्य और केंद्रीय पुलिस बलों के साथ मजबूती से खड़े हैं जो इसकी निस्वार्थ रूप रक्षा करते हैं। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

तो फिर किसका करेंगे सलमान खान प्रचार ?

प्रियंका की बोट यात्रा के सियासी मायने
Arrest Warrant Issued Against Nirav Modi By London Court: Sources
प्रियंका गांधी का वोट के लिए बोट का सहारा
Jodhpur : वृद्धाश्रम में मनाई लोगों ने होली
चुनाव के चलते निर्वाचन विभाग में अटकी ट्रेन संचालन की अनुमति
VHP ने फिर अलापा \'राम राग\'
Pramod Sawant Set to be Next Goa CM