Mumbai आखिर क्यों, कपिल के जिस्म से रूह निकालना चाहती हैं कंगना

आखिर क्यों, कपिल के जिस्म से रूह निकालना चाहती हैं कंगना

आखिर क्यों, कपिल के जिस्म से रूह निकालना चाहती हैं कंगना

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म "धाकड़" (Dhaakad) को लेकर लोगों के बीच काफी बज़ बना हुआ है. दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं. फिल्म का दो ट्रेलर और एक गाना रिलीज किया जा चुका है, जिसे बहुत धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली.

फिल्म के कई दमदार डायलॉग भी वायरल हो गएं हैं. वहीं इसी बीच कंगना का कहना है कि वह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के जिस्म से रूह निकालना चाहती है और इससे रिलेटेड पोस्ट एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है.

दरअसल एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची, जहां उन्होंने अपनी इस फिल्म का डायलॉग बोलकर कपिल को डराने की कोशिश की. ना सिर्फ कंगना बल्कि अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी इस वीडियो में दिखाई दे रहें हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर ठहाके लगा रहें हैं.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा के सेट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में कंगना रनौत अपनी वैनिटी वैन से उतरकर कपिल शर्मा के शो के सेट पर जाती नजर आ रही हैं. इसके बाद वे कपिल के साथ डांस करती हैं और फिर कहतीं हैं कि आज मैं और अर्जुन आएं हैं यहां कपिल के जिस्म से रूह अलग करने. इसपर कपिल शर्मा पंच मारकर कहते हैं कि जिस्म से रूह को अलग करना, मेरा भी बिजनेस है. और फिर सभी हसने लग जाते हैं.

इस वीडियो पर फैंस अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं. फिल्म धाकड़ की बात करें तो इसमें कंगना एजेंट अग्नि का किरदार निभा रहीं हैं. खास बात तो यह भी है कि एक्ट्रेस इसमें जबरदस्त एक्शन करने वाली है जो अबतक उनकी या फिर हिंदी सिनेमा में किसी भी फिल्म में नही देखा गया होगा. कंगना और अर्जुन रामपाल के बीच फिल्म में कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है. 

फिल्म धाकड़ में कंगना और अर्जुन रामपाल के अलावा दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी एक्शन फिल्म धाकड़ 20 मई को थिएटरों में रिलीज़ होने वाली है, तो आप सब भी अब उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दीजिए.

और पढ़ें