कंगना रनौत ने करण जौहर पर फिर कसा तंज, ब्रह्मास्त्र को लेकर कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) देश में चल रहे हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. वे अपनी बात रखने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती. और जब बात बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर या उनसे जुड़े कुछ चीज़ को लेकर हो तो अभिनेत्री बिलकुल भी पीछे नहीं हटती.

बता दें कि करण जौहर और कंगना रनौत का 36 का आंकड़ा है और एक्ट्रेस को जब भी मौका मिलता है वह करण पर निशाना साध देती हैं. पिछले कुछ दिनों से कंगना, करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म "ब्रह्मास्त्र"(Brahmastra) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कई सवाल उठा रहीं हैं और अब फिर उन्होंने इसी पर पोस्ट शेयर कर करण पर तंज कसा है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में लिखा, "कोरोना महामारी के बाद एक अलग तरह का वर्डिक्ट मॉडल बना है, जिसका निर्माण करण जौहर को जहन में रख कर किया गया है. इस सब के बीच मैं आपको ये बताना चाहती हूं कि आमिर खान की पॉपुलर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं आमिर की इस फिल्म का बजट भी 280 करोड़ था. लेकिन उनकी तरफ से पीआर मशीनरी में पैसे इंवेस्ट नहीं किए, वरना करण जौहर के इस मॉडल के तहत कोई भी फिल्म कभी फ्लॉप ही न हो."

एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे ब्रह्मास्त्र की विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स से तुलना पर भी पोस्ट किया. दरअसल कई मीडिया हाउस द्वारा लिखा गया है कि ब्रह्मास्त्र ने द कश्मीर फाइल्स को बीट किया, इसपर अभिनेत्री कहती हैं, "द कश्मीर फाइल्स हिंदू जेनोसाइड पर बनी थी और इसका बजट सिर्फ 10 करोड़ था और अब माफिया के हिसाब से करण जौहर की फिल्म ने इसे बीट किया.... करण जौहर जी आप क्या चीज हो यार."