Mumbai अमेरिकन राइटर क्रिस गोर ने की "धाकड़" के ट्रेलर की प्रशंसा, तो कंगना ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अमेरिकन राइटर क्रिस गोर ने की "धाकड़" के ट्रेलर की प्रशंसा, तो कंगना ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अमेरिकन राइटर क्रिस गोर ने की

मुंबई: कंगना रनौत की साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक "धाकड़" का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है, ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर "धाकड़" के ट्रेलर की छोटी-छोटी क्लिप्स और कंगना ने एक्शन अवतार की फोटोज़ देखने को मिल रही है.

ट्रेलर को इतनी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है कि इसे अबतक 22 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. ट्रेलर में कंगना जिस तरह से एक्शन करते हुए नजर आ रहीं हैं, उसे देखकर हर कोई दंग रह गया है और सभी उनके एक्टिंग की तारीफों के पुल बांध रहें हैं. 

यही नहीं, कंगना की धाकड़ को सिर्फ नेशनल लेवल पर ही नहीं, बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी प्रशंसाएं मिल रही है. धाकड़ का ट्रेलर देखने के बाद अमेरिकन राइटर क्रिस गोर भी कंगना के एक्शन की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएं.

अमेरिकन राइटर क्रिस गोर ने की तारीफ-

क्रिस गोर ने फिल्म धाकड़ के ट्रेलर को रीट्वीट करते हुए हॉलीवुड फिल्म ब्लैक विडो से कंपेयर किया. उन्होंने लिखा, "ब्लैक विडो फिल्म भी इसी तरह से होनी चाहिए थी. #धाकड़ट्रेलर #धाकड़."

क्रिस गोर से मिली इस शानदार प्रतिक्रिया को देखकर कंगना ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने क्रिस गोर के इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया और बड़े ही गर्व के साथ कहा, "मैंने कहा ना कि भारतीय सबमें बेस्ट है."

कई अलग किरदारों में दिखाई देगी कंगना-

कंगना इस फिल्म में कई अलग-अलग किरदारों में दिखाई देने वाली है, और अपने जबरदस्त एक्शन से दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाली है. रजनीश घई द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शाश्वत चटर्जी और शारिब हाशमी मुख्य किरदारों में है. यह स्पाई थ्रिलर फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

और पढ़ें