Mumbai क्या अब इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगी कंगना, सामने आयीं बड़ी खबर

क्या अब इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगी कंगना, सामने आयीं बड़ी खबर

क्या अब इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगी कंगना, सामने आयीं बड़ी खबर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इस समय जहां अपनी फिल्म "इमरजेंसी"(Emergency) की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, वहीं उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत फिल्ममेकर और डायरेक्टर मधुर भंडारकर(Madhur Bhandarkar) की नेक्स्ट फिल्म में काम कर सकती हैं.

जी हां!! खबरों के अनुसार मधुर भंडारकर, कंगना रनौत के साथ एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जो एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म होगी. खबरें यह भी हैं कि यह फिल्म एक कश्मीरी सिंगर की रियल लाइफ पर आधारित होगी, जिसकी आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी.

हालांकि अभी इससे रिलेटेड कुछ ऑफीशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि मधुर भंडारकर अपनी फिल्म "बबली बाउंसर" की रिलीज के बाद इसपर काम करना शुरू करेंगे. बता दें कि बबली बाउंसर में तमन्ना भाटिया लीड रोल में हैं.

वहीं कंगना की बात करें तो वे अपनी फिल्म इमरजेंसी में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करती नजर आएंगी. फिल्म का टीज़र हाल ही में सामने आया था, जिसने तहलका ही मचा दिया है. कंगना के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य किरदार निभा रहें हैं. कंगना इस फिल्म में एक्टिंग कर ही रहीं हैं साथ ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कर रहीं हैं.

और पढ़ें