मदर्स डे पर कंगना रनौत ने मां के लिए लिखी कविता, सोशल मीडिया पर की शेयर 

मदर्स डे पर कंगना रनौत ने मां के लिए लिखी कविता, सोशल मीडिया पर की शेयर 

मदर्स डे पर कंगना रनौत ने मां के लिए लिखी कविता, सोशल मीडिया पर की शेयर 

नई दिल्ली: आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है, हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लगाये गए लॉकडाउन की वजह से सभी लोग घरों में है, ऐसे में मां के लिए खास दिन, वैसे तो हर दिन मां के लिए खास दिन होता है, लेकिन इस दिन को पूरी ​दुनियाभर में विशेष रूप से मनाया जाता है. मां की ममता ही इस दुनिया में सबसे प्यारी है. अब बात करते है बॉलीवुड की, तो मदर्स डे से एक दिन पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर कर मां के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. 

सीएम गहलोत की सर्वदलीय बैठक, वीसी के जरिये हो रहा है संवाद, गुलाबचंद कटारिया ने रखी अपनी बात

कंगना ने शेयर की कविता:
कंगना ने इस कविता के जरिये बताया है कि एक बच्चा किस तरह जन्म लेता है और उसे मां के गर्भ में कितना प्यार मिलता है. अभिनेत्री ने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कविता पढ़ती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री कंगना वीडियो में कहती हैं कि आशा के साथ आपकी आंखें चमक उठीं, जब मैं एक कोशिका के रूप में आपके गर्भ में आईं. आपने मुझे जीवन देने के लिए सांस ली, मुझे खून देने के लिए खाना खाया. इसके बाद आपने मुझे खुद से अलग किया और इस दुनिया में ले आईं. 

कंगना की कविता को किया बेहद पसंद:
आपसे बाहर, आपका एक हिस्सा, आपकी तरह दिखने वाली. मैंने पूरी दुनिया घूमी, लेकिन कहीं भी मुझे आपके गर्भ जैसा प्यार नहीं मिला. मैंने अपने दिल में झांका तो वहां मुझे आप मिली.  कंगना की इस कविता को बहुत पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों कंगना मुंबई से दूर अपने हिमाचल के मनाली वाले घर पर परिवार के साथ हैं. इससे पहले उनकी एक फोटो सामने आई थी जिसमें वह फैमिली के साथ ताश खेलती दिखाई दीं. 

लॉकडाउन में फंसे हुए मजदूरों का पलायन, लेकिन अब रोड़ा बनी सीमाएं, नहीं दिया जा रहा प्रवेश 

और पढ़ें