मुंबई Brhmastra रिलीज के बाद जमकर भड़की Kangana, Ayan Mukerji को लेकर कही ये बात

Brhmastra रिलीज के बाद जमकर भड़की Kangana, Ayan Mukerji को लेकर कही ये बात

Brhmastra रिलीज के बाद जमकर भड़की Kangana, Ayan Mukerji को लेकर कही ये बात

मुंबई : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अब तक फिल्म को मिला जुला रिव्यू मिला है. अधिकतर लोगों का यह कहना है कि फिल्म से उम्मीद है ज्यादा थी लेकिन फिल्म उस पर खरा नहीं उतर पाई. इस लिस्ट में अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शामिल हो गई हैं.

कंगना (Kangana) ने यह कहा है कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने 600 करोड़ रुपए में आग लगा दी है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सबसे पहले कंगना ने करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके जैसे लोगों का आचरण चेक किया जाना चाहिए इनको फिल्मों से ज्यादा दूसरों की सेक्स लाइफ में इंटरेस्ट होता है. वह हमेशा रिव्यू, स्टार और कलेक्शन नंबर्स की खरीदी कर लेते हैं और इस बार साउथ और हिंदू धर्म पर चढ़कर सवारी करने की कोशिश कर रहे थे.

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि उन्हें इस फिल्म को बनाने में 12 साल लग गए. 800 दिन शूट करने के दौरान 15 डीपीओ और 85 असिस्टेंट डायरेक्टर बदल दिए लेकिन फिर भी 600 करोड़ खाक हो गए. यह कहती भी दिखी थी अयान मुखर्जी को जीनियस कहने वाले लोगों को तुरंत ही जेल में डाल देना चाहिए.

और पढ़ें