मुंबई Kanika Kapoor बनी Gautam की दुल्हनिया, शादी का First Photo हुआ वायरल

Kanika Kapoor बनी Gautam की दुल्हनिया, शादी का First Photo हुआ वायरल

Kanika Kapoor बनी Gautam की दुल्हनिया, शादी का First Photo हुआ वायरल

मुंबई : बेबी डॉल कनिका कपूर (Kanika Kapoor) दुल्हन बन गई है. लंदन से उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ गए हैं. 20 मई को अपने मंगेतर गौतम (Gaugam) के साथ उन्होंने सात फेरे ले लिए हैं. दुल्हन बनी कनिका बहुत खूबसूरत लग रही है और सभी का दिल जीत रही हैं. 

शादी की तस्वीरों में कनिका (Kanika) पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रही है. उनके साथ दूल्हे गौतम (Gautam) ने ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी है. सामने आते ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

12345

तस्वीरों के अलावा कनिका (Kanika) की एंट्री का वीडियो और वरमाला की झलकियां दिखाई दे रही है. कपल एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा लग रहा है. फोटो वीडियो सामने आने के बाद बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है.

यह कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की दूसरी शादी है. उनके हस्बैंड गौतम (Gautam) एनआरआई बिजनेसमैन हैं. इससे पहले 18 साल की उम्र में कनिका ने शादी की थी, जिससे उनके तीन बच्चे हैं. लेकिन साल 2012 में राज और कनिका अलग हो गए जिसके बाद कनिका मुंबई आई और अपने करियर को संवारने में लग गई. 

कनिका कपूर

कनिका (Kanika) बॉलीवुड की फेमस सिंगर हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है. उनकी आवाज के कई लोग दीवाने हैं. मुंबई आने के बाद कनिका ने खूब मेहनत करते हुए अपना गाना जुगनी जी रिलीज किया जो सुपर हिट हुआ. जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर मिलने लगे. बॉलीवुड में उन्होंने बेबी डॉल (Baby Doll) गाने से अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने बॉलीवुड के लिए गाए.

कनिका कपूर

और पढ़ें