Live News »

रिटायरमेंट से ठीक पहले कपिल गर्ग को बड़ा तोहफा! DGP हुए गद्गद्
रिटायरमेंट से ठीक पहले कपिल गर्ग को बड़ा तोहफा! DGP हुए गद्गद्

जयपुर: राजस्थान पुलिस ने रिटायरमेंट से ठीक पहले डीजीपी कपिल गर्ग को एक बड़ा तोहफा दिया है. पुलिस ने डकैत जगन गुर्जर को सरेंडर करवाकर यह तोहफा दिया है. फर्स्ट इंडिया से बातचीत में डीजीपी कपिल गर्ग ने ऑपरेशन में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को इसके लिए बधाई भी दी है. डीजीपी ने रेंज आईजी और धौलपुर एसपी को फोन पर बधाई देते हुए कहा कि जिनका प्रमुख रोल है उनको पदोन्नति दी जाएगी. उम्मीद करता हूं मेरे कार्यकाल में ही पदोन्नति दी जाएगी. डीजीपी कपिल गर्ग ने कहा कि मेरे रिटायरमेंट में 2 दिन बचे है ऐसे में मेरे लिए यह बड़ा तोहफा है. 

जगन ने चौथी बार किया सरेंडर
वहीं इससे पहले डकैत जगन गुर्जर ने शुक्रवार सुबह चौथी बार पुलिस के सामने सरेंडर किया. जगन गुर्जर के सरेंडर के बाद पुलिस उसे जंगल से धौलपुर लेकर जा रही है. इस दौरान जगन से एसपी अजय सिंह सहित अन्य अधिकारी पूछताछ कर रहे है. पुलिस जगन से दस्यु के ठिकानों और अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है. साथ ही हथियारों को लेकर भी जानकारी जुटा रही है. हालांकि अभी तक पुलिस ने प्रेस को ब्रीफ नहीं किया है. 

खुद ही बताई सरेंडर करने की बात
इससे पहले कुख्तात डकैत जगन गुर्जर ने गुरुवार रात एक अखबार को फोन कर कहा था कि उसकी पुलिस से बात हो गई है वह सरेंडर करने जा रहा है. अखबार के अनुसार जगन ने फोन पर बताया कि पुलिस की टोली उसके समाज के लोग हैं, जिन पर भरोसा करते हुए वह सरेंडर के लिए राजी है. उम्मीद है कि धोखा नहीं मिलेगा. अगर एनकाउंटर हुआ तो अलविदा समझें.  

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in