मुंबई विवादों में फंसा Kapil Sharma Show, पोस्टपोन हुए न्यूयॉर्क के शो, यह है पूरा मामला

विवादों में फंसा Kapil Sharma Show, पोस्टपोन हुए न्यूयॉर्क के शो, यह है पूरा मामला

विवादों में फंसा Kapil Sharma Show, पोस्टपोन हुए न्यूयॉर्क के शो, यह है पूरा मामला

मुंबई : कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पूरी टीम के साथ इन दिनों यूएस और कनाडा टूर पर गए हैं. सात समंदर पार अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए पहुंचे हैं. लेकिन हमेशा की तरह एक बार फिर से विवाद खड़ा हो गया है. अपने कॉन्सर्ट को लेकर एक बार फिर कपिल चर्चा में बने हुए हैं. 

9 जुलाई को न्यूयॉर्क में कपिल (Kapil) का शो होना था जिसे पोस्टपोन कर दिया गया है. वहां के लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है. उस करते हुए उन्होंने जानकारी दी कि 9 जुलाई को Nassau Coliseum और 23 जुलाई को Cue Insurance में होने वाला कपिल शर्मा का शो शेड्यूलिंग विवाद के चलते पोस्टपोन कर दिया गया है. खरीदी गई टिकट रीशेड्यूल शो के लिए वेलिड रहेगी. अगर इसका रिफंड चाहिए तो खरीदी गई जगह पर संपर्क किया जा सकता है.

ईटाइम्स से से बातचीत करते हुए शो रीशेड्यूल करने के बारे में सैम सिंह ने यह भी बताया कि यह हमारा निजी फैसला है, इसका किसी केस से कोई संबंध नहीं है. बता दें कि Sai USA Inc ने नॉर्थ अमेरिका टूर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने पर 2015 में केस किया था. 

जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने 6 शो करने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. लेकिन एक शहर में उन्होंने कॉन्सर्ट नहीं किया और पैसे वापस करने को कहा था. फिलहाल यह केस न्यूयॉर्क में चल रहा है. इस पूरे मामले को लेकर कपिल शर्मा का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

और पढ़ें