मुंबई Sunny Deol के बेटे Karan की सगाई की खबरों पर लगा ब्रेक, एक्टर ने बताया अफवाह

Sunny Deol के बेटे Karan की सगाई की खबरों पर लगा ब्रेक, एक्टर ने बताया अफवाह

Sunny Deol के बेटे Karan की सगाई की खबरों पर लगा ब्रेक, एक्टर ने बताया अफवाह

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दमदार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) फिल्मी दुनिया में एक्टिव दिखाई देने लगे हैं. पल पल दिल के पास से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और वह इस समय फिल्म अपने 2 की शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच करण के बारे में एक बड़ी खबर सामने आई थी जिसमें यह कहा जा रहा था कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा से सगाई कर ली है. दोनों को कई मौके पर एक दूसरे के साथ देखा जाता था. हालांकि अब इन खबरों पर ब्रेक लग गया है. 

खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा था कि करण देओल (Karan Deol) ने जाने-माने फिल्म निर्माता बिमल रॉय (Bimal Roy)  की पड़पोती द्रिशा सगाई की है. कपल जल्दी अपने रिश्ते को शादी कर आगे बढ़ाएगा. वहीं इस बारे में कपल की टीम का कहना है कि दोनों के बारे में की जा रही बातें अफवाह है दोनों बचपन से बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों की सगाई के बारे में जो खबर चल रही है वह बिल्कुल गलत है.

सूत्रों का कहना यह भी था कि धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) की तबीयत खराब रहती है जिसकी वजह से करण और द्रिशा जल्दी शादी कर रहे हैं. हाल ही में धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती किया गया था. इन सभी बातों को लेकर देओल परिवार की ओर से कोई भी अनाउंसमेंट सामने नहीं आया था. धर्मेंद्र भी इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की शूटिंग में बिजी है. करण की ओर से भी ये साफ कर दिया गया है कि उन्होंने किसी से भी सगाई नहीं की है.

करण देओल (Karan Deol) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस समय अपने 2 की शूटिंग में बिजी है. यह फिल्म अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में करण के पिता सनी देओल (Sunny Deol), दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल (Bobby Deol) भी नजर आने वाले हैं और यह पहली बार होगा जब करण अपने पूरे परिवार के साथ किसी फिल्म में दिखाई देंगे. सनी देओल (Sunny Deol) ने हाल ही में अपनी फिल्म गदर का सीक्वल गदर 2 की शूटिंग कंप्लीट की है. इस फिल्म में अमीषा पटेल (Amisha Patel)उनके साथ दिखाई देंगी.

और पढ़ें