Mumbai करण की बर्थडे पार्टी के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान

करण की बर्थडे पार्टी के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान

करण की बर्थडे पार्टी के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान

मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन तो खत्म हो चुका है, लेकिन अभी भी इस पार्टी की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर की जा रही है. वहीं पार्टी की कई नई इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आ रहें हैं, जिसमें शाहरुख़ खान, काजोल (Kajol) और करण जौहर डांस फ्लोर पर आग लगा रहें हैं.

करण की इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड के साथ ही कुछ साउथ इंडस्ट्री के सितारों ने भी जलवा बिखेरा. सितारों से सजी कल की शाम जितनी खास रही, वहीं अब सोशल मीडिया पर पार्टी में शामिल हुए कई सितारें सुर्खियों में आ गए हैं. कुछ सितारें अपने आउटफिट को लेकर तो कुछ किसी वजह से खबरों में बने हुएं हैं.

एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) और बॉलीवुड बेबो करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) का भी नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है. करण की पार्टी के बाद से ही इन दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रेड कार्पेट पर उनके पैर लड़खडाते हुए दिखाई दे रहें हैं. टाइगर का यह वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहें हैं. लोगों का कहना है कि टाइगर पार्टी में ड्रिंक करके पहुंचे थे.

वहीं करीना कपूर की बात करें तो वे अपने आउटफिट की वजह से चर्चा में आयीं हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वे बला ही खूबसूरत लग रही थी, लेकिन इस ड्रेस के साथ उन्होंने पेंसिल हील्स कैरी किए हुए थे, जिसकी वजह से उन्हें चलने में दिक्कत हो रही थी, यही नहीं करीना के पैर कई बार लड़खडाए भी थे, जो वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है.

और पढ़ें