Mumbai करण जौहर ने अपनी शादी को लेकर कह दी ये मजेदार बात

करण जौहर ने अपनी शादी को लेकर कह दी ये मजेदार बात

करण जौहर ने अपनी शादी को लेकर कह दी ये मजेदार बात

मुंबई: मच अवेटेड फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर को खूब वाहवाही मिल रही है. कियारा आडवाणी(Kiara Advani) और वरुण धवन(Varun Dhawan) की फ्रेश जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, वहीं अनिल कपूर(Anil Kapoor) और नीतू कपूर(Neetu Kapoor) भी अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीत रहें हैं.

ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च हुआ, जहां फिल्म की पूरी टीम ने फिल्म के बारे में मीडिया से बातचीत भी की. इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan Johar) भी वहीं मौजूद थे और उन्होंने वहां अपनी शादी के बारे में मजेदार बात कह दी, जिसे सुनकर अब सभी ठहाके लगाकर हस रहें हैं.

दरअसल मीडिया से रूबरू होने के दौरान जब एक रिपोर्टर ने कियारा से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो पहले करण ही इसका जवाब देने लग गए. करण ने मजेदार अंदाज में कहा, "मेरी शादी के बारे में आपने कुछ नहीं पूछा, मैं 50 साल का होने वाला हूँ. क्या लगता है मैं शादी के काबिल नहीं हूं. भैया हम भी शादी कर सकते हैं. शादी कोई टैलेंट नहीं मजबूरी होती है."

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है. इसमें कॉमेडी, लव, रोमांस, ड्रामा और फैमिली रीयूनियन जैसी चीजें देखने को मिल रही है, यह फिल्म यकीनन दर्शकों को एक रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाने वाली है. राज मेहता (Raj mehta) के डायरक्शन में बनी इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) वायकॉम 18 के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और पढ़ें