Mumbai करण जौहर ने इस पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी को कहा नए जेनरेशन के शाहरुख और काजोल , क्या आप भी हैं सहमत

करण जौहर ने इस पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी को कहा नए जेनरेशन के शाहरुख और काजोल , क्या आप भी हैं सहमत

करण जौहर ने इस पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी को कहा नए जेनरेशन के शाहरुख और काजोल , क्या आप भी हैं सहमत

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर(Karan Johar) अपने शो "कॉफी विद करण" को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहें हैं. शो का नया एपिसोड जैसे ही सामने आता है, तो पूरे सोशल मीडिया पर उसकी जमकर चर्चा होती है. दर्शकों द्वारा इस शो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

करण के इस शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) दिखाई दिए थे, दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर कई खुलासे किए. आलिया और रणवीर की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर जंचती ही है, वहीं दोनों की रियल में दोस्ती काफी गहरी है.

करण जौहर ने अपने हालिया इंटरव्यू में रणवीर और आलिया की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि ये दोनों नये जेनरेशन के शाहरुख़ और काजोल हैं. बता दें कि शाहरुख (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol ) को बॉलीवुड की सबसे फेमस रोमांटिक जोड़ी माना जाता है. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं. 

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का मशहूर डायलॉग 'प्यार दोस्ती है' बोलते हुए करण ने कहा, "रणवीर और आलिया की जोड़ी बिलकुल शाहरुख और काजोल जैसी है. जब रणवीर और आलिया कैमरे का सामना करते हैं, तो आप उस केमिस्ट्री को देखेंगे क्योंकि वे दोस्त हैं. अच्छी दोस्ती की वजह से ही उनकी केमिस्ट्री पर्दे पर निखर कर आती है."

रणवीर और आलिया की बात करें तो इनकी जोड़ी साल 2019 में आई फिल्म "गली बॉय"( Gully Boy) में देखने को मिली थी. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. और अब करीब 3 साल बाद करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में दोनों एकसाथ दिखाई देंगे.

और पढ़ें