मुंबई Alia Bhatt की प्रेगनेंसी की खबर सुन इमोशनल हो गए थे Karan Johar, कहा- बेबी को हाथ में लेने का इंतजार नहीं कर पा रहा

Alia Bhatt की प्रेगनेंसी की खबर सुन इमोशनल हो गए थे Karan Johar, कहा- बेबी को हाथ में लेने का इंतजार नहीं कर पा रहा

Alia Bhatt की प्रेगनेंसी की खबर सुन इमोशनल हो गए थे Karan Johar, कहा- बेबी को हाथ में लेने का इंतजार नहीं कर पा रहा

मुंबई : जून के महीने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर फैंस को सरप्राइज दे दिया था. अप्रैल में ही दोनों ने शादी की थी और जैसे ही फैंस को यह खबर मिली उन्होंने कपल पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया था. सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट और करण जौहर (Karan Johar) एक दूसरे के काफी करीब है. करण जौहर को जैसे ही यह खबर मिली वह काफी इमोशनल हो गए थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इस इमोशनल मोमेंट को शेयर किया. करण जौहर से जब यह पूछा गया कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर आपका पहला रिएक्शन क्या था, तो उन्होंने बताया कि मैं रोने लगा था. करण ने कहा कि उस दिन वह मेरे ऑफिस में आई थी. मुझे याद है कि उस दिन मेरे बाल बहुत खराब हो रहे थे और मैं हुडी के ऊपर कैप लगा कर बैठा हुआ था और उसने मुझे यह न्यूज दी. मेरा पहला रिएक्शन मेरी आंखों से निकल रहे आंसू थे. ऐसा लग रहा था मानो आपके बेबी का बेबी हो रहा है. मेरे लिए वह बहुत इमोशनल मोमेंट था और अभी तक है. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के ट्रांसफॉरमेशन पर बात करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि मुझे उस पर बहुत गर्व महसूस होता है, मैं उसके पेरेंट्स की तरह हूं. जब वह 17 साल की थी तब मेरे ऑफिस में आई थी और आज वह 29 साल की है. बीते 12 साल हम दोनों के लिए बहुत ही मैजिकल रहे. मेरा आलिया के साथ बहुत स्ट्रांग बॉन्ड है और मैं उसके बेबी को अपने हाथों में लेने का इंतजार नहीं कर पा रहा. यह वैसा ही एक्सपीरियंस होगा जैसा मुझे अपने पहले बच्चे को हाथों में लेते हुए हुआ था. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia) इस समय एक हॉलीवुड शूटिंग के चलते पुर्तगाल में है. उन्हें हाल ही में लंदन में करण जौहर (Karan Johar), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) से मिली थी. वहीं करण जौहर इस वक्त अपने शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में बिजी चल रहे हैं.

और पढ़ें