मुंबई Katrina और Vicky की शादी का इनविटेशन ना मिलने पर Karan Johar ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Katrina और Vicky की शादी का इनविटेशन ना मिलने पर Karan Johar ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Katrina और Vicky की शादी का इनविटेशन ना मिलने पर Karan Johar ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : करण जौहर (Karan Johar) के फेमस चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) ने इतने दिन से दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया है. हर साल शो में कई बड़े बड़े खुलासे होते हैं जो इस बार भी हुए हैं. इस बार करण जौहर ने अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर बातचीत की है. इसके अलावा वो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का इनविटेशन ना मिलने पर बात करते दिखाई दिए.

शो के आखरी एपिसोड में दानिश सैत, तन्मय भट्ट, कुशा कपिला और निहारिका एनएम पहुंचे थे. शो पर जो भी गेस्ट आता है हमेशा करण (Karan) उनसे सवाल जवाब पूछते दिखाई देते हैं. लेकिन आखिरी एपिसोड में नजारा उल्टा था और यहां पहुंचे हुए गेस्ट करण से सवाल कर रहे थे. कटरीना (Katrina) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के इनविटेशन के बारे में बात करते हुए करण ने बताया कि वह समय मेरे लिए बहुत शर्मा भरा था लोग मुझसे बोल रहे थे कि आप शादी में आ रहे हैं और अभी भी हमें नहीं बता रहे. लेकिन मुझे सच में न्योता नहीं मिला था. आगे करण ने कहा कि शादी के बाद मेरे पास कई लोगों के मैसेज आए और मुझसे यह सवाल किए जाने लगे कि ऐसा क्यों हुआ आपको क्यों नहीं बुलाया गया.

सभी जानते हैं कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बहुत ही गुपचुप तरीके से शादी की. उन्होंने अपनी शादी में सीमित मेहमानों को ही बुलाया था और वहां पहुंचे गेस्ट को अपने साथ मोबाइल ले जाने की अनुमति भी नहीं दी गई थी. करण जौहर (Karan Johar) ने इस बारे में कहा कि जब मुझे यह पता चला कि अनुराग कश्यप को भी इनवाइट नहीं किया गया है तब मुझे थोड़ी शांति मिली थी.

और पढ़ें