Mumbai करण जौहर ने सारा और कार्तिक को लेकर कही ये बात

करण जौहर ने सारा और कार्तिक को लेकर कही ये बात

करण जौहर ने सारा और कार्तिक को लेकर कही ये बात

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) अपने शो "कॉफी विद करण 7"(Koffee With Karan 7) को लेकर चर्चा में बने हुएं हैं. शो का प्रीमियर गुरुवार से होगा और ऐसे में फिल्ममेकर इसका जमकर प्रमोशन कर रहें हैं. शो को प्रमोट करते हुए करण ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

जैसा कि आप सब जानते हैं कि करण के इस चैट शो को लेकर काफी कंट्रोवर्सी भी होती है, लेकिन फिर भी करण दर्शकों को एंटरटेन करने से पीछे नहीं हटते. प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि, "मेरे शो के प्लेटफॉर्म से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक-दूसरे से प्यार हुआ और उन दोनों ने शादी कर ली, और अब जल्द ही दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं."

"इतना ही नहीं कैटरीना कैफ ने भी विक्की कौशल को लेकर अपने दिल की बात रखी थी. अब देखिए वो दोनों भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसके अलावा सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था, उसके बाद ये दोनों भी रिलेशनशिप में आए थे."

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 में कॉफी विद करण शो के दौरान ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे, हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वहीं अब करण ने भी इस बात का खुलासा कर दिया है कि एक समय था जब कार्तिक और सारा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

और पढ़ें