Mumbai रणवीर को डेडिकेट करते हुए करण ने शेयर किया पोस्ट, कहा- मुझे तुमसे प्यार हो गया है

रणवीर को डेडिकेट करते हुए करण ने शेयर किया पोस्ट, कहा- मुझे तुमसे प्यार हो गया है

रणवीर को डेडिकेट करते हुए करण ने शेयर किया पोस्ट, कहा- मुझे तुमसे प्यार हो गया है

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer Singh) का नाम लगातार खबरों में बना हुआ है. जब से सोशल मीडिया पर उनकी न्यूड तस्वीरें सामने आयी है, तभी से कुछ लोग जमकर उन्हें खरी खोटी सुना रहें हैं, वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग उन्हें सपोर्ट करते नजर आए हैं.

ना सिर्फ रणवीर को लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं बल्कि कुछ लोगों ने तो उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है. हालांकि इन सबके बीच प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan Johar) ने रणवीर को डेडिकेट करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बेहद ही प्यारा पोस्ट शेयर किया है. करण और रणवीर के बीच एक खास बॉन्डिंग है जो अधिकतर ही कई इवेंट्स में देखने को मिल जाती है.

करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर की एक फोटो शेयर की और लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा है, "तो...कोई ऑकेजन नहीं है ... कोई मार्केटिंग एजेंडा नहीं है.. कुछ लॉन्च नहीं हो रहा है! कुछ भी नहीं! ये बस एक एहसास है जो मेरे मन में है जिसे मैं सबके साथ बांटना चाहता हूं! मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है! उस पुरुष से! उस व्यक्ति से! जितने प्यार भरे वो हैं! इनमें ये एबिलिटी है कि इनसे मिलने वाला हर व्यक्ति स्पेशल महसूस करता है." 

"जो प्यार उनसे छलकता है और जिसमें उनका अपना व्यक्तित्व बिल्कुल खो जाता है और उनका पूरा ऑरा... प्यार का हर छोटा जेस्चर जताने में उनका पैशन, अपनी फिल्म के दौरान मैंने इन्हें करीब से और दूर से देखा है. क्या सॉलिड इंसान हैं ये! पर्सनल तौर पर मैं उनसे प्रभावित हुआ हूं! आई लव यू रणवीर! उस "अच्छे बच्चे" को अपने अंदर से कभी ना खोने देना जिसने तुम्हें बड़ा किया है.''

{embed}

करण के इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट्स कर रणवीर की तारीफ कर रहें हैं. बता दें कि रणवीर ने हाल ही में करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" की शूटिंग पूरी की थी. शूटिंग रैपअप के दौरान रणवीर ने करण और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के साथ काम करने का मौका मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की थी.

और पढ़ें