Mumbai Fathers Day के दिन करण जौहर ने शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

Fathers Day के दिन करण जौहर ने शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

Fathers Day के दिन करण जौहर ने शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

मुंबई: हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है. आज इस खास दिन पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारे भी सोशल मीडिया पर अपने पिता के प्रति अपना प्यार जता रहें हैं. हर कोई अपने-अपने अंदाज में पिता को स्पेशल फील करवा रहा है.

वहीं करण जौहर (Karan Johar) ने भी इस दिन एक स्पेशल पोस्ट साझा किया है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. करण ने इस खास दिन पर अपने बच्चों के साथ की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, और साथ ही एक प्यारा नोट भी लिखा है.

इन तस्वीरों के साथ करण कैप्शन में लिखते हैं, "मैं यह निर्णय कभी नहीं ले पाता अगर मेरी मां का प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ नहीं होता. मेरे लिए ऐसा कोई दिन नहीं है जब मैं भगवान को धन्यवाद नहीं देता कि उन्होंने मेरे जीवन में यश और रूही को भेजा. मुझे और मेरे जैसे सभी सिंगल फादर्स को हैप्पी फादर्स डे."

इन तस्वीरों में करण अपने बच्चों पर खूब प्यार लुटाते दिख रहें हैं. वहीं उनके पोस्ट पर सेलेब्स के ढेरों कमेंट्स आ रहें हैं और सभी करण और उनके बच्चों को अपना प्यार दे रहें हैं. यश और रूही के साथ करण की ये प्यार भरी तस्वीरें हर किसी का दिल जीत रहीं हैं और इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

{embed}

और पढ़ें